इस क्रिकेटर संग विवाह कर सकती है उर्वशी
इस क्रिकेटर संग विवाह कर सकती है उर्वशी
Share:

साउथ और बॉलीवुड मूवीज में दिखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया के माध्यम से चर्चा का विषय बनी हुई है. कभी वे अपनी पोस्ट को लेकर कभी ग्लैमर लुक से लाइमलाइट लेती हैं. जिसके साथ साथ अभिनेत्री अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. उनका नाम हमेशा ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है और लंबे समय से नेटिजंस RP लिखकर उनके मजे लेते हैं. हालांकि, ऋषभ पंत साफ जाहिर कर चुके हैं कि उनका उर्वशी से कोई भी रिश्ता नहीं है. अभिनेत्री का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ भी जुड़ गया है और अब पड़ोसी मुल्क के खिलाड़ी ने उन्हें सरेआम प्रपोज भी कर दिया है.

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है इसमें पाक क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) ने मीडिया से बातचीत में इंडारेक्टली तौर पर उनसे सीधा विवाह का प्रस्ताव भी रख दिया है. वीडियो में एक पत्रकार पाक जब कहते हैं कि इंडिया में अभिनेत्री है उर्वशी रौतेला..तभी एक अन्य सवाल उनकी शादी को लेकर किया जाने लगा है. क्रिकेटर नसीम शाह कहते हैं 'अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे. तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा.' फिर वे हंसने लगते हैं.

वीडियो में एक पत्रकार पाक जब बोलते है कि इंडिया में एक्ट्रेस है उर्वशी रौतेला..तभी एक अन्य प्रश्न उनके विवाह को लेकर किया जाता है. क्रिकेटर नसीम शाह बोलते है ' यदि मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे. तैयार है दुल्हन तो शादी कर लूंगा.' फिर वे हंसने लगते लग जाते है. आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर नसीम शाह के साथ अपनी रील साझा कर दिया था. जिसकी काफी चर्चा हुई थी. हालांकि उसके बाद क्रिकेटर ने कहा था कि वो कौन हैं, किसी उर्वशी रौतेला को नहीं जानते हैं.

यामी की दीवानी हुई कंगना.. पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ

पत्नी कियारा की तस्वीरों पर आया सिद्धार्थ का खास रिएक्शन

लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -