पत्नी कियारा की तस्वीरों पर आया सिद्धार्थ का खास रिएक्शन
पत्नी कियारा की तस्वीरों पर आया सिद्धार्थ का खास रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के सितारे जब भी असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधते हैं तो हमेशा उनकी आफ्टर मैरिज लाइफ पर फैंस की निगाह बनी हुई है. ऐसी ही एक कपल है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का. शादी के उपरांत से ही इस जोड़ी के चाहनेवाले ये जानना चाह रहे है कि नई जिंदगी कैसी बीत रही है.

हालांकि दोनों ही सितारे शादी के उपरांत अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. लेकिन इसी दौरान कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो अटेंड भी करती हुई दिखाई दी. जहां कियारा का रेड हॉट लॉक देख हर कोई उनपर फिदा हो चुका है. अवॉर्ड शो के उपरांत कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने खूबसूरत और ग्लैमरस आउटफिट में अपनी फोटोज भी साझा की है. इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. कियारा की कातिलाना अदाएं फैंस का दिल भी चुरा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फोटोज में कियारा आडवाणी रेड स्टाइलिश कटआउट क्रॉप टॉर और मैचिंग लॉन्ग थाई हाई स्लिट स्कर्ट कैरी हुए दिखाई दे रही है. जिसके साथ अभिनेत्री ने अपने बालों का मैसी बन बना रखा है और स्मॉकी आई मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है. यूं तो कियारा के चाहनेवाले लगातार कमेंट के माध्यम उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन कोई और भी है जिसने बिना जरा भी समय गवाए कियारा की तस्वीर को लाइक किया है.

लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

अनुराग बसु ने अनुपम को खिलाया अंडे से बना डोसा

पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -