Share:
यामी की दीवानी हुई कंगना.. पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ
यामी की दीवानी हुई कंगना.. पोस्ट शेयर कर की जमकर तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बहुत  ही कम लोगों की तारीफ करती हुई दिखाई देती है. कंगना को कम ही लोग अपने काम से इंप्रेस कर पाते हैं. ऐसे ही कमाल अभिनेत्री यामी गौतम ने कर दिखाया है. जिसके चलते कंगना रनौत अब यानी के काम की मुरीद हो उठी और उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं. दरअसल कंगना ने हाल ही में यामी गौतम की तारीफ करते हुए उनकी मूवी ‘चोर निकल के भागा’ को बधाई दी है.

दरअसल यामी गौतन में बीते दिन एक पोस्ट भी साझा की है. इसमें अभिनेत्री की फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ नेटफ्लिक्स पर ग्लोबल लेवल पर सबसे अधिक देखी जाने वाली इंडियन मूवी’ बन चुकी है. यामी गौतम ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, #ChorNikalKeBhaga पूरे विश्व में रिकॉर्ड तोड़ रही है और सीमाओं को पार कर रही है! यामी के इस पोस्ट पर जब कंगना रनौत की नजर पड़ी तो वह खुद को तारीफ करने से रोक नहीं सकी.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में यामी के पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, यामी गौतम इतना अच्छा कर रही है, निरंतर और चुपचाप सबसे सफल मूवीज दे रही हैं, बहुत ही इंस्पाइरिंग. पूरी टीम को बधाई. कंगना इस पोस्ट के साथ हार्ट शेप इमोजी भी लगाए. कंगना का ये अंदाज यामी को भी बहुत पसंद आया उन्होंने कंगना को अपनी इंस्टा स्टोरी में थैंक्स और काइंड बताया.

लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

अनुराग बसु ने अनुपम को खिलाया अंडे से बना डोसा

पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -