Share:
लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई
लंदन में छुट्टियां मना रही परिणीति चोपड़ा, जल्द कर सकती है राघव संग सगाई

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा बीते कुछ  वक़्त से निरंतर अपने विवाह की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ उनके रिलेशनशिप के अनुमान भी लगाए जा रहे है. वहीं इन सब चर्चा के मध्य परिणीति छुट्टयिां एंजॉय करने लंदन गई हैं. खबरों का कहना है कि लंदन के होटल रूम से उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो भी साझा कर रही है. हालांकि आपको बता दें कि इस ट्रिप में परिणीति अकेले नहीं हैं. उनके साथ उनकी एक करीबी भी लंदन में हैं.

ये शख्स है परिणीति के साथ: परिणीति ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें उनके होटल बेडरूम का नजारा देखने के लिए मिल रहा है. इस  फोटो  को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सेम मिमी दीदी सेम” आगे उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को मेंशन कर दिया है, साथ ही लंदन का लोकेशन भी ड्रॉप किया.  खबरों का कहना है कि, इसस पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेडरूम की ही फोटोज साझा करते हुए लिखा था, “आज कुछ भी हासिल नहीं होने जा रहा है.”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

वहीं प्रियंका के उपरांत परिणीति ने लिखकर जवाब दिया की उनका हाल भी सेम है. दोनों बहन एक साथ लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. बता दें, प्रियंका कुछ वक़्त पहले ही पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ भारत आई हुई थी. हालांकि फिर निक वापस लौट गए और प्रियंका मालती के साथ भारत में ही रहीं. वहीं अब वो परिणीति के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही है.

अनुराग बसु ने अनुपम को खिलाया अंडे से बना डोसा

पहली बार एक साथ काम करेंगे शाहिद और कृति...सामने आया अपकमिंग मूवी का पोस्टर

कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंची प्रीति ज़िंटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -