उर्मिला ने शेयर किया चक्रवाती तूफान निसर्ग का वीडियो

उर्मिला ने शेयर किया चक्रवाती तूफान निसर्ग का वीडियो

इस समय कोरोना वायरस ने सभी को अपने चपेट में लेने के लिए अधिक से अधिक बढ़ना शुरू कर दिया है. वहीं इस कोरोना के संकट से जूझ रहे महाराष्ट्र में चक्रवाती तूफान निसर्ग ने दस्तक दे दी है. इस तूफ़ान के आने के बाद से वहां भारी बारिश भी हो रही है. वहीं इस दौरान वहां 100 से 110 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैंऔर अब चक्रवाती तूफान निसर्ग का बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो शेयर किया है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने एक झलक दिखाई है कि तूफान ने किस कदर कहर मचाया. मातोंडकर के यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं उर्मिला ने चक्रवात तूफान निसर्ग का एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'निसर्ग साइक्लोन यहां है. मैं केवल इन सब में कोहरा देख सकती हूं और तेज हवाओं को सुन सकती हूं. आप सभी के लिए दुआएं कर रही हूं. सतर्क रहिए और सुरक्षित रहिए.' जी दरअसल उर्मिला ने इस ट्वीट में सभी लोगों से सतर्क और सुरक्षित रहने के सलाह दी है. इस समय एक्ट्रेस के वीडियो में नजर आ रहा है कि वहां तेज रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. इसी के साथ पेड़-पौधे इस कदर हिल रहे हैं कि टूटने की कगार पर हैं.

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि चक्रवात निसर्ग बुधवार को दोपहर 1 बजे मुंबई के रायगड़ जिले से टकराया. वहीं इसके बाद इलाके बारिश और तेज हवाएं चलने लगी. इसी के साथ लैंडफॉल के बाद मुंबई पुलिस ने बांद्रा-वर्ली समुद्री लिंक पर वाहनों की आवाजाही रोक दी है, वहीं एनडीआरएफ डीजी ने लोगों को सलाह दी कि वे कम से कम छह या सात घंटे बाहर न निकलें.

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

बेटी के साथ 'महबूबा महबूबा' गाने पर जमकर नाचे मशहूर विलेन रंजीत

भाई वाजिद की मौत के बाद साजिद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो