भाई वाजिद की मौत के बाद साजिद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
भाई वाजिद की मौत के बाद साजिद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो
Share:

बीते दिनों ही बॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का निधन हो गया. आप सभी जानते ही होंगे वाजिद किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और इसी के साथ ही कोरोनावायरस से भी संक्रमित थे. वहीं उनकी मौत ने फिल्म इंडस्ट्री समेत फैंस को सदमे में डाल दिया था. अब हाल ही में उनके भाई साजिद खान ने उनका एक वीडियो पोस्ट किया है, जो अस्पताल के भीतर का है.आप देख सकते हैं इस वीडियो के आने के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल हो चुके हैं. जी दरअसल साजिद ने बीते 2 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई वाजिद का ये वीडियो डाला और अपने इस आखिरी वीडियो में भी वाजिद म्यूजिक से ही जुड़े दिखे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on

आप सभी को बता दें कि अस्पताल के अपने बेड में बैठे वाजिद फोन पर पियानो बजा रहे थे. वहीं साजिद ने अपने दिवंगत भाई के इस वीडियो के साथ ही उनके लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा. आप देख सकते हैं साजिद ने लिखा, "दुनिया छूट गई, सब कुछ छूटा, ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा, ना म्यूजिक कभी तुझे छोड़ेगा." साजिद ने इसके साथ ही भाई को लेजेंड करार देते हुए लिखा कि लेजेंड मरते नहीं हैं.'' आप जानते ही होंगे साजिद वाजिद दोनों एक दूजे के चहिते थे और दोनों की जोड़ी हर किसी के लिए बेहतरीन रही है.

वहीं हाल ही में साजिद ने अपने भाई को प्यार भेजते हुए लिखा, "मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगा. मेरी खुशी में, मेरी दुआओं में, मेरे नाम में हमेशा तू रहेगा." वैसे साजिद-वाजिद ने सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से अपने करियर की शुरुआत की थी और बीते दिनों ही उन्होंने सलमान के गाने 'भाई-भाई' को म्यूजिक दिया था.

विद्या बालन से कहीं ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी बहन, आज है जन्मदिन

28 साल की उम्र में कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर गीतकार ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -