बेटी के साथ 'महबूबा महबूबा' गाने पर जमकर नाचे मशहूर विलेन रंजीत
बेटी के साथ 'महबूबा महबूबा' गाने पर जमकर नाचे मशहूर विलेन रंजीत
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन और दिग्गज अभिनेता रंजीत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपनी बेटी के साथ ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'शोले' के लोकप्रिय गीत 'महबूबा महबूबा' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं इसी के साथ ही उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, "80 साल के करीब..केवल मेरी बेटी अपने इशारों से नचा सकती है." आप सभी को बता दें कि उनका वीडियो देखकर टाइगर श्रॉफ दंग रह गए. इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट करते हुए लिखा, "अमेजिंग गोली अंकल." टाइगर के कमेंट को देखकर जवाब में उन्होंने कहा, "चाचा तो तुम्हारा ही हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjeet (@ranjeetthegoli) on

वहीं उनके अलावा कई फैंस ने भी रंजीत के डांस की खूब तारीफ की. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनेता रंजीत को 80 के दशक की कई फिल्मों में खलनायक की भूमिकाओं के लिए जाना जाता है. जी दरअसल इन दिनों एक्टर रंजीत ने जुहू में फिटनेस स्टूडियो भी ज्वॉइन किया है, जहां उनकी बेटी उन्हें वर्कआउट सेशंस में मदद करती है. वैसे इसके अलावा एक्टर इन दिनों घर पर रहते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं और हर दिन अपने बारे में अपडेट्स देते रहते हैं.

आपको बता दें कि आखिरी बार रंजीत हाउसफुल 4 में नजर आए थे और इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कृति सेनन, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, ऋतेश देशमुख और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. वहीं उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर ली थी.

जब करीना ने बिपाशा को कह दिया था काली बिल्ली

करीना ने शेयर की भतीजी इनाया की क्यूट फोटोज

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए न्याय मांगने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर भड़के अभय देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -