जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर प्रदर्शन करने वालों की जमानत के लिए स्टार्स ने दिया दान

आप जानते ही हैं कि कुछ अमेरिकी हस्तियां जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर राष्ट्रव्यापी विरोध के साथ एकजुटता से बड़े दान की घोषणा कर रही हैं. जी हाँ और विशेष रूप से प्रदर्शनकारियों के लिए बांड पोस्ट करने के लिए जिन्हें गिरफ्तार किया गया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा करने वाली नवीनतम "ब्रुकलिन नाइन-नाइन" की कास्ट है, जो न्यूयॉर्क की एक कॉमेडी टीवी श्रृंखला है. वहीं इसमें कहा गया था कि यह राष्ट्रीय जमानत कोष नेटवर्क को $100,000 का दान दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ryan Reynolds (@vancityreynolds) on

आप सभी को हम यह भी बता दें कि ब्रुकलिन 99 के कलाकारों और शो-रनर ने जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या की निंदा की और पुलिस की क्रूरता का विरोध करने वाले कई लोगों का समर्थन किया. इसी के साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक शोबिज दंपति ब्लेक लाइवली ("गॉसिप गर्ल") और रयान रेनॉल्ड्स ("डेडपूल") ने कहा कि ''वे NAACP, अमेरिका के सबसे बड़े नागरिक अधिकार संगठन के कानूनी रक्षा कोष में $ 200,000 दे रहे हैं.'' वहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमें अपने बच्चों को कानून के विभिन्न नियमों के लिए तैयार करने के बारे में कभी भी चिंता नहीं करनी चाहिए या अगर हम कार में खींच लिए जाते हैं तो क्या हो सकता है. हमें नहीं पता कि यह उस दिन और दिन के जीवन का अनुभव कैसा है."

 

जी दरअसल मॉडल और टीवी प्रस्तोता Chrissy Teigen ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आलोचना करने के लिए ट्विटर के एक नियमित उपयोगकर्ता - भी प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता में पैसा लगा रहे हैं. वैसे इससे पहले उन्होंने घोषणा की कि वह प्रदर्शनकारियों की जमानत का भुगतान करने के लिए $ 100,000 का दान कर रही है. उसके बाद जब इंटरनेट पर किसी ने उन्हें "दंगाइयों और अपराधियों" का समर्थन करने का आरोप लगाया, तो वह आगे बढ़ गई. उसके बाद उन्होंने पोस्ट कर लिखा Ooo they might need more money then. Make it $200,000 वैसे कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर मिनियापोलिस में 25 मई को फ्लोयड की मौत पर प्रदर्शन और आक्रोश व्यक्त करने के लिए समर्थन व्यक्त किया है. जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं.

बेहद ही दिलचस्प है हॉलीवुड टॉप सिंगर Alicia Keys की लव स्टोरी

'Mom-Shaming' के बाद इस एक्ट्रेस ने रखी पार्टी

फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की फिर से शुरू होगी शूटिंग, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक