आर्यन के पापा पर आया उर्फी का दिल, फैंस हुए शॉक्ड
आर्यन के पापा पर आया उर्फी का दिल, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी किसी न किसी तस्वीर के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वही उर्फी को लेकर अब बड़ी खबर आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि उन्हें भी किसी पर क्रश है। वही आप भी ये जानने को बेताब होंगे कि आखिर कौन है वो?

उर्फी जावेद ने अपने क्रश के बारे में ही खुद ही खुलासा किया है। उर्फी का क्रश कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हैं। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर शाहरुख़ खान की तस्वीर साझा करते हुए इस बात का खुलासा किया है। इंस्टा स्टोरी में उर्फी जावेद लिखती हैं कि आर्यन खान मेरी उम्र के हैं, मगर मुझे उनके पापा पर क्रश है। उर्फी को तो जो बोलना था कह दिया, मगर उनकी इस पोस्ट पर शाहरुख खान या आर्यन की नजर पड़ी है या नहीं वो पता नहीं। पर हां इतना अवश्य पता है कि उर्फी की ये पोस्ट किसी के लिये भी शॉकिंग नहीं है, क्योंकि उनसे किसी भी चीज की आशा करना कम ही लगता है।  

उर्फी जावेद की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि वो जो भी बोलती हैं कि खुलकर बोलती हैं। कितने ही मौके ऐसे आये हैं जब उर्फी ने अपनी हाजिर जवाबी से हर किसी का मुंह बंद कर दिया है। सबसे बड़ी बात ये है कि वो सार्वजनिक स्थानों पर हों या सोशल मीडिया पर गलत बात पर तुरंत एक्शन लेती हैं। अब लोग उनके बारे में कुछ भी सोचें, मगर उर्फी बिंदास होकर अपनी जिंदगी जीना जानती हैं। बाकी उम्मीद है कि शाहरुख खान तक उर्फी के दिल की बात अवश्य पहुंच जायेगी। 

'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट से सामने आया ये बेहतरीन वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

VIDEO! एक मंच पर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, गदगद हो उठे दर्शक

'ये इस्लाम का मज़ाक उड़ाते हैं..', मुस्लिम बोर्ड ने उलेमाओं को दिए ख़ास निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -