'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट से सामने आया ये बेहतरीन वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
'खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट से सामने आया ये बेहतरीन वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

टीवी जगत के मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में मशहूर है। रुबीना बिग बॉस 14 (Bigg Boss) की विनर रही हैं। रुबीना दिलैक के प्रशंसकों की लिस्ट काफी लंबी है। यही कारण है कि आए दिन रुबीना की नई-नई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। रुबीना को उनके प्रशंसक छोटी बहू के नाम से भी जानते हैं। इस बीच रुबीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रुबीना के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स हैं, इसलिए रुबीना स्वयं को लेकर प्रशंसकों के बीच क्रेज बरकरार रखने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में रुबीना अंग्रेजी गाने पर खूब ठुमके लगाती दिख रही हैं। वहीं उनके पीछे समुद्र की लहरें स्पष्ट नजर आ रही हैं। वीडियो में रुबीना दिलैक के लुक की बात करें तो रुबीना येलो कलर की क्रॉप टॉप एवं ब्राउन पैंट पहने दिखाई दे रही हैं।

रुबीना दिलैक अपने फैशन सेंस को लेकर भी जानी जाती हैं। रुबीना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं। रुबीना इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं। खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के कैप टॉउन में चल रही हैं। रुबीना का यह वीडियो खतरों के खिलाड़ी 12 के सेट से ही है। 

VIDEO! एक मंच पर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, गदगद हो उठे दर्शक

'ये इस्लाम का मज़ाक उड़ाते हैं..', मुस्लिम बोर्ड ने उलेमाओं को दिए ख़ास निर्देश

इस मशहूर एक्ट्रेस ने समझाई कंडोम की अहमियत, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -