VIDEO! एक मंच पर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, गदगद हो उठे दर्शक
VIDEO! एक मंच पर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, गदगद हो उठे दर्शक
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एवं करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टेलीविज़न के वो सितारें हैं, जिनके प्यार के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। दोनों पैपराजी के सामने अक्सर अपने प्यार को आंखों ही आंखों में बयां कर जाते हैं। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के बाद से निरंतर दोनों की लोकप्रियता बड़ी है। दोनों इन दिनों कलर्स के अलग-अलग शो में दिखाई दे रहे हैं। तेजस्वी जहां एकता कपूर (Ekta Kapoor) की सीरियल ‘नागिन’ (Naagin) में नजर आ रही हैं। 

वहीं, करण डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। लॉकअप (Lockupp) के बाद अब दोनों साथ में एक बार फिर दिखाई देंगे, जहां तेजस्वी, करण को लेकर एक ऐसा हैरतंअगेज खुलासा करने वाली हैं। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के शो डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) में इस वीकेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पहुंचने वाली हैं। दोनों साथ में शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस के चलते जज उनसे कुछ सवाल पूछकर KISS गेम खेलने वाले हैं। इस के चलते कई ऐसे सवालों के जवाब और ऐसे राजों से पर्दा भी उठेगा जो प्रशंसकों को खुश कर देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स ने इस स्पेशल एपिसोड का प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिसमें दोनों के साथ शो के जजेज एक गेम खेलते दिखाई दे  रहे हैं। इस गेम में दोनों को एक-दूसरे के बारे में बताना है। शो के जज मर्ज़ी पेस्तोनजी एवं नीतू कपूर दोनों कपल से उनके रिलेशनशिप को लेकर रैपिड फायर सवाल पूछते हैं। खेल कुछ इस प्रकार है कि दोनों में से जो भी पहले जवाब देगा उसे अपने पार्टनर को KISS करने का अवसर प्राप्त होगा। वीडियो में दिखाया गया है कि नीतू कपूर ने पहले पूछा कि दोनों में से कौन सोशल मीडिया पर अधिक मशहूर है। इस सवाल का करण कुंद्रा ने देते हुए तेजस्वी का नाम लिया तथा उन्हें KISS कर लिया। तत्पश्चात, जब मर्ज़ी पूछते हैं कि दोनों में से कौन अधिक इनसिक्योर और जेलस है। ये सवाल सुनकर तेजस्वी और करण दोनों ही खुलकर हंस पड़े। ये वीडियो देख आपकी एपिसोड को लेकर बेताबी बढ़ गई है। आपको बता दें कि ये एपिसोड आज टेलिकास्ट होगा।

'17 रीटेक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने दी थी गाली', खुद बयां किया दर्द

शूटिंग से लौट रही इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर दी जानकारी

शादी के 6 महीने बाद विक्की-अंकिता ने दी बड़ी खुशखबरी, फैंस के साथ स्टार्स भी दे रहे बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -