Splitsvilla में उर्फी की एंट्री होते ही मचा हंगामा...इस कंटेस्टेंट के साथ हुई जबरदस्त कैट फाइट
Splitsvilla में उर्फी की एंट्री होते ही मचा हंगामा...इस कंटेस्टेंट के साथ हुई जबरदस्त कैट फाइट
Share:

इंटरनेट सेंसेशन और अभिनेत्री उर्फी जावेद की स्पिलट्सविला 14 में धमाकेदार एंट्री हो चुकी है। उर्फी जावेद ने विला में आते ही सबसे पहले साक्षी द्विवेदी से पंगा भी ले लिया है। उर्फी जावेद ने खुद को स्पिलट्सविला में एंटर होने से पहले पटाखा कहा था और बोला था, उन्हें खुद नहीं पता वह कब और कहां फट सकती हैं। वही पहले एपिसोड में देखने के लिए मिला है। साक्षी और उर्फी के मध्य जबरदस्त कैट फाइट हुई जिसे देख सनी लियोनी और अर्जुन बिजलानी भी हैरान हो गए। 

उर्फी पहले ही दिन लड़कों से मिलने पहुंची: उर्फी जावेद की शो में एंट्री होते ही वह क्वीन बी बनी और टीम को लीड करते हुए लड़कों से मिलने आइलैंड पहुंच गई। उर्फी जावेद के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सारे लड़के उर्फी जावेद के आगे-पीछे हो रहे हैं। उर्फी भी सभी लड़कों को फुल अटेंशन देती हुई दिखाई दे रही है। उर्फी लड़कों से कहती हैं- 'लोग उर्फी की वही साइड जानते हैं जो मीडिया दिखाती है, किसी ने अभी तक रियल उर्फी को नहीं देखा है।' उर्फी कहती हैं, 'अगर कोई लड़का उन्हें क्यूट लगेगा, कोई डिंपल वाला...'  

 

उर्फी की एंट्री ने लड़कियों को किया इनसिक्योर: उर्फी जावेद की स्पेशल एंट्री से पहले ही बाकी लड़कियां इनसिक्योर रही। अब जब उर्फी को ही लड़कों का अटेंशन मिलेगा तो लड़कियां क्या करने वाली है, ये देखने वाला होगा। उर्फी जावेद के स्पिलट्सविला में आने के उपरांत शो खूब मसालेदार हो चुका है। सभी लड़कियां कंटेस्टेंट उर्फी के अतरंगी स्टाइल को लेकर सोच में पड़ गई हैं। ऐसे में जब उर्फी लड़कों से मिलने के लिए पहुंचेगीं तो खूब हंगामा होने वाला है। 

पति की मौत के बाद भांजे संग रहने लगी महिला, फिर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा

Ind Vs NZ: भारत की पहली बैटिंग, यहाँ देखें टीम इंडिया की प्लेइंग XI

ऑस्ट्रेलिया की सड़कों पर आ गया लाल केकड़ों का सैलाब, चलने तक की नहीं है जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -