उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस...कि छप गए तारों के निशान
उर्फी ने पहनी ऐसी ड्रेस...कि छप गए तारों के निशान
Share:

हाल ही में उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर तारों वाली ड्रेस पहने हुए दिखाई दी, जिसे पहन उनके शरीर पर तार के निशान भी नजर आ रहे है. लोग ये देखकर हैरान हैं कि उर्फी फैशन के लिए दर्द भी सहन कर रही हैं उर्फी जावेद की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है उर्फी ने जो ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है, फैशन के मुताबिक तो वे काफी स्टाइलिश दिख रही है, लेकिन कंफर्टेबल बिल्कुल भी नहीं दिख रही है.

उर्फी ने इस बारे में खुद कहा है कि उनकी ड्रेस बेहत अच्छी लग रही है लेकिन उन्हें ये ड्रेस हर्ट करती हुई दिखाई दे रही है. उर्फी ने अपने सोशल मीडिया में खुद इस बात को कबूल कर लिया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस फेम उर्फी ने कहा है कि ये असल में तारे हैं. बता दें कि उर्फी ने लिखा- ये वायर्स मेरी स्किन को डैमेज कर रही हैं.

उर्फी ने आगे लिखते हुए कहा है कि- लेकिन ये दर्द सहन कर सकती हूं क्योंकि ये ड्रेस दिखने में बहुत अच्छी दिख रही है. उर्फी ने जूम करके अपने शरीर की तस्वीर दिखाई, इसमें तारें स्किन के साथ चिपकी दिख रही थीं, वहीं उनकी बॉडी पर निशान भी दिखाई दे रही है उर्फी ने अपने पोस्ट में खुद के लिए लिखा कि 'मैं इस ड्रेस में बहुत अमेजिंग दिखाई दे रही है'. खबरों का कहना है कि उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर अपने इन कपड़ों की वजह से आए दिन ट्रोल भी हो जाती है.

SAMSUNG लेकर आ रहा है शानदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी

इस मूवी से मिली थी अनंग देसाई को पहचान

सुष्मिता की भाभी ने मुंबई में खरीदा नया आशियाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -