SAMSUNG लेकर आ रहा है शानदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी
SAMSUNG लेकर आ रहा है शानदार फीचर्स वाला स्मार्ट टीवी
Share:

सैमसंग आज अपनी नई टीवी रेंज को लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी बेंगलुरू में सैमसंग ओपेरा हाउस में नए स्मार्ट टीवी पेश करने वाला है. कंपनी का वादा है कि नई Neo QLED TVs शानदार परफॉर्मेंस, इमेज क्वालिटी और कंटेंट देखने का अनुभव प्रदान करने वाली है. आइए जानते हैं टीवी में क्या फीचर्स मिलेंगे और कैसे लाइव स्ट्रीम भी किया जाने वाला है...

Samsung Neo QLED TVs: Launch डिटेल्स: कंपनी ने Samsung Neo QLED TVs को लॉन्च करने के लिए बड़ा ईवेंट भी करने जा रहा है. उद्घाटन समारोह को कंपनी के अपने YouTube अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाने वाला है. 

Samsung Neo QLED TVs: live स्ट्रीमिंग: Samsung इस इवेंट का सीधा प्रसारण अपने YouTube चैनल पर करने वाला है. यह इवेंट भारतीय समयानुसार सुबह 11:55 बजे शुरूहो जाएगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Samsung.com, Samsung Newsroom India और Samsung के YouTube चैनल पर होगी. नीचे प्ले बटन क्लिक करके भी आप लीक स्ट्रीम कर पाएंगे.

Samsung Neo QLED TVs: स्पेसिफिकेशन्स: सैमसंग द्वारा नए नियो क्यूएलईडी TV के फीचर्स को किसी के सामने नहीं लाया गया है. उम्मीद की जा रही है कि यह 8K टीवी शामिल होने वाले है, साथ ही पैनटोन सर्टिफिकेशन, कैलम ऑनबोर्डिंग के साथ एक बिल्ट-इन IoT हब, IoT- सक्षम सेंसर देखने के लिए मिल रहे है.

आपका घर भी बन जाएगा क्रिकेट का स्टेडियम, JIO लेकर आया खास तोहफा

ये क्या WHATSAPP ने दिया कई भारतीय यूजर्स को बड़ा झटका, जानिए क्या है मामला

AI के गॉडफादर जेफ्री हिंटन ने आखिर क्यों छोड़ा GOOGLE, वजह कर रही है हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -