कटआउट ड्रेस पर उर्फी ने पहना गोल्डन चूड़ा, इंटरनेट पर छाया नया लुक
कटआउट ड्रेस पर उर्फी ने पहना गोल्डन चूड़ा, इंटरनेट पर छाया नया लुक
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट्स एवं हॉट ड्रेसिंग सेंस के चलते ख़बरों में छाई रहती है। उर्फी हर बार अपने लुक में कुछ नया और अतरंगी करने का प्रयास करती हैं वही इस बार भी उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे। उर्फी का नया लुक एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गया हैं। 

दरअसल ये वीडियो सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी का हैं। जिसमे उर्फी जावेद और उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत भी शामिल हुए थे। इस दौरान उर्फी ग्रीन कलर की ड्रेस ने जबरदस्त अंदाज में नजर आई, उर्फी ने कटआउट ड्रेस पर गोल्डन चूड़ा भी पहन रखा था जिसने हर किसी का ध्यान रखा। वही देखते ही देखते ही उर्फी जावेद का ये लुक हर तरफ छा गया। फैंस इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अंजलि अरोड़ा ने मुंबई के HEX-HIGH ENERGY XPERIENCE Lounge Bar में फ्रेंड्स को प्री बर्थडे पार्टी दी। इस विशेष मौके पर उर्फी जावेद, निशा रावल, समीक्षा सुद, पारस कलनावत, उमर रियाज, अली मर्चेंट, जीशान खान एवं विनीत कक्कड़ समेत कई अन्य स्टार्स शामिल हुए। अंजलि की पार्टी में सभी स्टार्स ने जमकर मस्ती की। सोशल मीडिया पर अंजलि की बर्थडे पार्टी की इनसाइड तस्वीरों में वो एक तरफ जहां काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं तो दूसरी तरफ बहुत मस्ती करती भी नजर आ रही हैं। पार्टी के दौरान अंजलि उर्फी के साथ जमकर मस्ती करती नजर आई। 

आधी रात को उर्फी संग जमकर मस्ती करती नजर आई अंजलि अरोड़ा

VIDEO! पापा बोनी के कारण शर्मिंदा हुई जाह्नवी कपूर, सबके सामने कह डाली ये बात

इंटरनेट पर छाया अब्दू रोजिक का ये वीडियो, देखकर हैरान हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -