तलाक की ख़बरों के बीच नए अवतार में दिखी चारू असोपा, देखकर फैंस हुए फ़िदा
तलाक की ख़बरों के बीच नए अवतार में दिखी चारू असोपा, देखकर फैंस हुए फ़िदा
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है। इस बीच चारू सोशल मीडिया पर निरंतर एक्टिव हैं तथा अपनी जिंदगी से संबंधित अपडेट्स दे रही हैं। हाल ही में चारू ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। चारू असोपा का ये अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस तस्वीर के साथ चारू ने एक बहुत मजबूत सन्देश भी दिया है।

चारू की इस फोटो को देखें तो स्पष्ट जाहिर हो रहा है कि पति से अलग होने के बाद अब वो स्वयं पर ध्यान देना चाहती हैं तथा जिंदगी में मूव ऑन कर रही हैं। चारू की इस नई फोटो की बात करें तो चारु इसमें ऑफ व्हाइट गाउन में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया कि जब कोई आपको जज करता है, तो यह वास्तव में आपके बारे में नहीं है। यह उनके और उनकी अपनी असुरक्षाओं, सीमाओं और आवश्यकताओं के बारे में है। इसलिए आराम करें और वही करें जो आपको खुश करता है। इस सन्देश से पता चलता है कि चारू अपनी जिंदगी में अब आगे बढ़ रही हैं।

वही इससे पहले भी चारू ने अपनी बोल्ड फोटो साझा की थी। सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं कि चारू किसी बेहतरीन लोकेशन पर फोटो क्लिक कराती नजर आ रही हैं। खुली श्रग को लहराते हुए चारु ने इस के चलते काफी बिंदास अंदाज में अपनी ब्रालेट दिखाई। चारू के इस ऑउटफिट के साथ साथ उनका एटिट्यूड भी प्रशंसकों को बहुत अधिक पसंद आ रहा है। इसके साथ ही नो मेकअप लुक में चारू बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

इस मशहूर एक्ट्रेस को सताया अपनी जान का डर, बोलीं- 'बदल गया है सब...'

एक मंच पर नजर आए रणबीर और नीतू कपूर, डांस देख हर कोई रह गया हैरान

पतला होने के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -