अंकिता लोखंडे की इस ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे, जानिए खासियत
अंकिता लोखंडे की इस ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी का दाम जानकर फ़टी रह जाएगी आँखे, जानिए खासियत
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। अंकिता लोखंडे ने हाल ही में विक्की जैन के साथ शादी की थी। सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने वाली अंकिता अक्सर अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। उन्होंने अपने 37वें जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर कई फोटोज एवं वीडियो साझा किए थे। अंकिता ने इस अवसर पर शोल्डर स्पेगेटी ब्लाउज के साथ एक ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी पहनी थी, जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। इस साड़ी में जैसे ही उन्होंने अपनी फोटोज साझा की, प्रशंसक उनके दीवाने हो गए।

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने साड़ी में कई फोटोज साझा की थीं। उनकी साड़ी में गोल्डन एवं ग्रीन कलर का प्रिंट था। खैर, क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि अंकिता लोखंडे की इस साड़ी का दाम कितना होगा? आपको बता दें कि ये साड़ी लोकप्रिय डिजाइनर जे जे वलाया के पोर्टल पर उपलब्ध है जिसका दाम 79 हजार 500 रुपये है। 

वही अंकिता लोखंडे ने अपने साड़ी लुक को गोल्ड बेल्ट, स्टिलेटोस, चूड़ियों और एमराल्ड गोल्ड इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। गले में मंगलसूत्र ने उनके लुक को और खूबसूरत बना दिया था। इसके अतिरिक्त अंकिता ने सेंटर पार्टिंग हेयर में सिंदूर लगाकर बालों को खुला छोड़ा था। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, फैंस को भाया कातिलाना अंदाज

बॉयफ्रेंड संग हुई राखी सावंत की लड़ाई, वीडियो देख दुखी हुए फैंस

उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों पर कैसा रहता है उनके पैरेंट्स का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -