उर्फी जावेद के नए वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, इस अवतार में आई नजर
उर्फी जावेद के नए वीडियो ने उड़ाए लोगों के होश, इस अवतार में आई नजर
Share:

जानी मानी मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने आज अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उर्फी ने भले ही इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस एंट्री की हो, मगर सही मायने में उन्हें पहचान उनके अजीबो-गरीब ऑउटफिट के कारण मिली है। उर्फी ने अब तक अपने लिए उन सभी चीजों से ऑउटफिट बनाए हैं, जिनकी कल्पना हम सपने में भी नहीं कर सकते थे। यही नहीं, हर बार कुछ नया करने की चाह में उर्फी हमेशा ट्रोल भी होती हैं। किन्तु आज कई फैशन इंफ्लूएंसर उन्हें कॉपी करते दिखाई देते आते हैं। वहीं, इस बार उर्फी ने जो किया उसे देखकर आप भी चकरा जाएंगे।  

वही ऐसे में एक बार फिर से उर्फी का नया कारनामा सामने आया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद फिर से बिजली गिराती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो पिंक कलर का कट-आउट ऑउटफिट पहना है। साथ ही उन्होंने अपने एक स्तन से ब्रेस्ट हाथ से ढका हुआ है तथा दूसरे पर बड़ा सा कपड़े का फूल पहना है। इसके साथ उर्फी ने पिंक कलर की स्कर्ट एवं मैचिंग बूट्स कैरी किए हैं। वहीं, उनकी हेयरस्टाइल भी बहुत अनोखी दिखाई दे रही है। इस ऑउटफिट में उर्फी एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद हमेशा की भांति ही इस बार भी सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। उर्फी के वीडियो को देखकर लोगों का दिमाग घूम गया है। इस पर कमेंट कर कई लोग उन्हें भलाबुरा सुना रहे हैं। इस पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा, 'लड़की के नाम पर कलंक है फिलहाल... देश ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भी रहा, ये और भी विचित्र है।' एक दूसरा यूजर लिखता है, 'उसकी मां को उस पर गर्व होगा।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपनी भड़ास निकाली है।

पत्नी युविका के प्रेग्नेंट होने की ख़बरों पर पति प्रिंस ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

बिग बॉस में होगी इस मशहूर पत्रकार की एंट्री!

'मैं सलमान खान जैसा, लेकिन पैसों के लिए...', इंटीमेट-किसिंग सीन पर बोला ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -