बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, फैंस ने उड़ाया मजाक
बैकलेस टॉप में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, फैंस ने उड़ाया मजाक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी से निकलने के पश्चात् इंटरनेट सेंसेशन बनी उर्फी जावेद कभी अपने ऑउटफिट को लेकर तो कभी अपने बेबाक तथा नर्म स्वभाव को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर न‍िकलने के पश्चात् उन्होंने अपनी बढ़ती फैन फॉलोइंग को मेंटेन रखा है. अपने सोशल मीडिया पर उर्फी कई फोटोज एवं वीडियो शेयर कर प्रशंसकों को जोड़े रखती हैं. लोकप्रिय होने का उर्फी कोई अवसर नहीं छोड़ रही हैं. प्रत्येक ट्रेंडिग रील में उर्फी जावेद अवश्य दिखाई देती आती हैं. हाल ही में लोकप्रिय हुआ कच्चा बादाम गाने पर भी उर्फी जावेद ने अपना जलवा बिखेरा है.

वही उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर वायरल सांग कच्चा बादाम पर रील साझा की हैं. वीड‍ियो में उर्फी ब्लू जीन्स पर बैकलेस ब्लैक टॉप पहने थिरकती दिखाई दे रही हैं. पोस्ट के कैप्शन में उर्फी ने लिखा कच्चा बादाम, बादाम बादाम,  #reels #reelsinstagram #reelkarofeelkaro #reelitfeelit. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही ये वीडियो कई प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा हैं तो कई लोग हमेशा की भांति उर्फी के ऑउटफिट का मजाक बना रहे हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने कहा कि उर्फी ने यह टॉप कैसे टिका रखा है. एक शख्स ने कमेंट किया कि अरे उर्फी क्या यह ऑउटफिट आगे से फेवीक्विक से चिपका रखी है. साथ ही कई प्रशंसकों ने उर्फी को ही बादाम बाताया है. 

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

VIDEO: शमिता शेट्टी को देख रोमांटिक हुए राकेश, सबके सामने कर डाली ये गंदी हरकत

जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -