जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी
जानिए कौन हैं तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी
Share:

कई महीनों के संघर्ष के बाद आखिरकार तेजस्वी प्रकाश शो की विनर बन ही गईं। आप सभी को बता दें कि टॉप 3 में पहुंचने के बाद तेजस्वी ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हरा दिया और बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस बार बिग बॉस 15 तेजस्वी के लिये लकी रहा। आपको बता दें कि तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी दिया गया। आप सभी को बता दें कि फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के बीच कड़ी टक्कर थी। ऐसे में शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर मान रहे थे, हालाँकि सोशल मीडिया पर तेजस्वी के नाम की चर्चा थी। ऐसे में ट्रॉफी तेजस्वी ने अपने नाम कर ली।

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने पेरेंट्स के साथ पहली तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिये तेजस्वी पेरेंट्स के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। काम के बारे में बात करें तो तेजस्वी प्रकाश ने कलर्स के शो 'स्वरागिनी' में लीड रोल प्ले किया था। जी हाँ और इस शो ने उन्हें एक पहचान दी। वहीं इस शो के बाद वो रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10' में नजर आईं और शो में वो अच्छा कर रहीं थीं, हालाँकि विनर बनने से रह गईं थीं। बात करें बिग बॉस के बारे में तो इस शो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के साथ टॉप 3 में थे और दिलचस्प बात ये है कि टॉप 3 में पहुंच कर प्रतीक सहजपाल करण कुंद्रा को हराने में कामयाब रहे।

जी दरअसल कम वोटों के आधार पर करण कुंद्रा टॉप 2 में अपनी जगह नहीं बना पाये। वहीं कई लोग शमिता शेट्टी को विनर मान रहे थे लेकिन उनकी किस्मत में शायद बिग बॉस की ट्रॉफी लिखी ही नहीं है। इस वजह से वह तीन बार शो में हिस्सा लेने के बाद भी हर बार विनर बनने से चूक गईं।

पुष्पा के 'सामी-सामी' गाने पर जमकर नाचे शमिता-राकेश, प्रोमो ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कनें

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

फूट-फूटकर रोती दिखीं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -