पब्लिक प्लेस में ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, पैपराजी को देखते ही लगाई दौड़
पब्लिक प्लेस में ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, पैपराजी को देखते ही लगाई दौड़
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) कैमरे के सामने जब भी आती हैं तो उनका नया लुक सोशल मीडिया पर छा जाता है। किन्तु इस बार उर्फी जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उन्हें देखकर प्रशंसक हैरान हो गए। उर्फी ने ना तो कोई रिवीलिंग एवं कटी-फटी ड्रेस पहनी और ना किसी ऑउटफिट में किसी जगह बड़ा सा होल किया। इस बार उर्फी कैमरे के समक्ष ब्रा पहनकर दौड़ती हुई नजर आई। 

वही सोशल मीडिया पर उर्फी का दौड़ते हुए ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिस जिसने भी देखा वो बस उन्हें देखता ही रह गया। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो ब्रा पहनकर सड़क पर दौड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में उर्फी नीले रंग की ब्रा पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उर्फी ने ग्रे कलर के शॉर्ट्स पहने हैं। अपने अवतार को पूरा करने के लिए उर्फी कर्ल हेयर के साथ लाइट मेकअप और चेहरे को मास्क से कवर किए हुए नजर आई।

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद हैरान परेशान होकर कैमरे के सामने दौड़ लगाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में जब पैपराजी उर्फी को देखकर उन्हें कैमरे में कैद करने लगे तो उर्फी ने बोला- 'मुझे तैयार होकर तो आने दो।' तत्पश्चात, पैपराजी ने कहा कि 'जब आप तैयार होकर आओगी तो दोबारा बना लेगें वीडियो।' इसके बाद उर्फी कैमरे के सामने दौड़ने लगीं। आपको बता दें, उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण ख़बरों में रहती हैं। 

कृष्णा अभिषेक ने फिर लुटाया मामा गोविंदा पर अपना प्यार, याद किए पुराने दिन

इंटरनेट पर छाई आदित्य नारायण की बेटी, क्यूटनेस ने जीता दिल

छोटी सी स्कर्ट पहन सड़क पर ही नाचने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -