छोटी सी स्कर्ट पहन सड़क पर ही नाचने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली
छोटी सी स्कर्ट पहन सड़क पर ही नाचने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी दिलकश अदाओं से प्रशंसकों को मदहोश कर देने वाली निया का लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। एक बार फिर निया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो छोटे से ऑउटफिट पहनकर कमर मटकाती दिखाई दे रही हैं। निया के इस वीडियो पर प्रशंसक अपना दिल लुटा रहे हैं।

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो नाचती दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो 'झलक दिखला जा' के सेट के बाहर का है। आपको बता दें, निया जल्द ही 'झलक दिखला जा' में अपने डांस का जलवा दिखाती दिखाई देगी और जिस प्रकार की ड्रेस निया ने पहनी है, उसे देखकर लग रहा है कि वो अपने पहले एपिसोड में ही जमकर तहलका मचाने वाली हैं। 

वही अगले महीने 3 सितंबर से टीवी पर डांस का रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' आरम्भ होने जा रहा है। ऐसे में कलर्स चैनल के सोशल मीडिया हैंडल से निरंतर शो के वीडियो प्रोमो पोस्ट किए जा रहे हैं। इस शो में टेलीविज़न जगत की कई सेलिब्रिटी ने भाग लिया है। इस शो को नोरा फतेही, माधुरी दीक्षित और करण जौहर जज कर रहे हैं। इस बार दर्शकों को शो में बहुत मजा आने वाला है क्योंकि इस बार टेलीविज़न की कई लोकप्रिय हस्तियों ने हिस्सा लिया है। बता दें, 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शकों का हंसाने वाले कॉमेडियन एवं अभिनेता अली असगर ने भी शो में हिस्सा लिया है। प्रोमो में अली फेमस दादी अवतार में परफॉर्म करते हुए दिखाई दे रहे है।

'वो मेरा पेट देखना चाहता था...', खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

अब भी कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए कैसी है हालत?

'देव आनंद का डुप्लीकेट होना बना मुसीबत', किशोर भानुशाली ने खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -