कृष्णा अभिषेक ने फिर लुटाया मामा गोविंदा पर अपना प्यार, याद किए पुराने दिन

कृष्णा अभिषेक ने फिर लुटाया मामा गोविंदा पर अपना प्यार, याद किए पुराने दिन
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सुपरस्टार रह चुके गोविंदा के भांजे हैं। कई अवसरों पर दोनों को साथ देखा जा चुका है किन्तु बीते कुछ वर्षों में इनके बीच प्यार कम तकरार अधिक नजर आई किन्तु अब लग रहा है कि कृष्णा मामा से अब और लड़ने के मूड में कतई नहीं है वो चीज़े फिर से वैसे ही देखना चाहते हैं जो कभी थी। इसलिए एक बार फिर कृष्णा ने अपने एक इंटरव्यू में मामा के प्रति अपना प्यार, लगाव और रिस्पेक्ट व्यक्त किया है तथा इस बार कृष्णा का पूरा साथ दिया उनकी बहन आरती ने। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में कृष्णा एवं आरती ने पिछले दिनों को याद किया तथा उन दिनों में गोविंदा का जिक्र होना भी लाजिमी है क्योंकि उनके अनुसार, उनके चीची मामा उनकी जिंदगी का भाग रहे हैं। उन्होंने उस समय को याद किया जब उनकी वित्तीय हालात ठीक नहीं थी तथा उन्हें जुहू वाला फ्लैट बेचकर छोटे से घर में शिफ्ट होना पड़ा था। कृष्णा के अनुसार उस समय वो कॉलेज में थे तथा उन्हें मामा गोविंदा से 2000 रुपये मिलते थे। वहीं उस समय आरती स्कूल में थीं तथा उन्हें भी गोविंदा से रूपये मिलते थे। इतना ही नहीं कृष्णा ने उन दिनों को भी याद किया जब वो कई वर्ष मामा गोविंदा के साथ उन्हीं के घर पर रहे तथा उनके भीतर अभिनेता बनने का ख्याल उन्हें देखकर ही पनपा। 

अपने इंटरव्यू में कृष्णा ने ये भी उम्मीद व्यक्त की कि गोविंदा उनकी जिंदगी से जुड़े हैं तथा फिलहाल थोड़े दूर हैं किन्तु शीघ्र ही वो सब एक हो जाएंगे। नाराजगी एवं गलतफहमी दूर होगी फिर से सब वैसा ही हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कश्मीरा शाह के एक बयान को लेकर ये पूरा विवाद आरम्भ हुआ था गोविंदा के परिवार की माने तो बिना नाम लिए कश्मीरा ने कुछ अपमानजनक कहा था जो सुपरस्टार के लिए ही था।   

छोटी सी स्कर्ट पहन सड़क पर ही नाचने लगी ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाई खलबली

'वो मेरा पेट देखना चाहता था...', खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

अब भी कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, जानिए कैसी है हालत?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -