हर दिन और भी जवान होती जा रही है श्वेता तिवारी, फोटोज से फैंस को कर रही घायल
हर दिन और भी जवान होती जा रही है श्वेता तिवारी, फोटोज से फैंस को कर रही घायल
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना-माना नाम श्वेता तिवारी अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। अभिनेत्री ने पर्सनल लाइफ में बहुत स्ट्रगल भी कर चुके है। श्वेता तिवारी आज एक सक्सेसफुल नाम भी कहा जाता है। अपने दोनों बच्चों के साथ वह शानदार बॉन्डिंग साझा करती हैं। 

श्वेता तिवारी फैशन के केस में भी किसी से पीछे नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं और अपनी कई सारी फोटोज भी साझा करती हुई दिखाई दे रही है। फैन्स भी श्वेता की तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं और उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। श्वेता तिवारी अपनी बढ़ती आयु के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती चली जा रही है। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें तो ऐसा ही कुछ बताती हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीर भी साझा कर दी है। 

ये फोटोज फैन्स के मध्य छाई हुई हैं। इन फोटोज में श्वेता तिवारी ब्लू, येलो और व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही है। दरअसल, यह जंप सूट है। शॉर्ट्स के साथ फुल स्लीव्ज शर्ट जुड़ी हुई है। इसके साथ श्वेता तिवारी ने येलो मैचिंग हील्स कैरी कर रखी है। बालों को पोनीटेल में ढीला करके बांधा हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ पूरा कर रखा है। कानों में और गले में तो कोई एक्सेसरी नहीं पहनी है, लेकिन रिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया हुआ है।  श्वेता तिवारी की इस जंप सूट में अदाएं देख फैन्स उनके कायल होने लगे है। एक से बढ़कर एक कॉमेंट कर रहे हैं। कुछ उनकी फिटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने तो उन्हें 'फीमेल अनिल कपूर' तक बता दिया है। 

लाइव कॉन्सर्ट में अचानक बेहोश हो कर गिरा सिंगर, गाते- गाते हो गई मौत...

9 जून को शादी करने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

'शादी को 8 साल… फिर भी नहीं बना शारीरक संबंध' कोर्ट पंहुचा उड़िया कलाकरों का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -