ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने सड़क पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर
ग्रीन स्ट्रिंग ब्रा पहने सड़क पर घूमती नजर आई उर्फी जावेद, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है तथा आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई जबरदस्त तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इसके साथ ही कई बार वो अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते ट्रोल भी होती है लेकिन इससे उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता वो फिर भी नए नए एक्सपेरिमेंट करती रहती है। वही अब एक बार फिर उर्फी जावेद 'फैशनेबल' ड्रेस में मुंबई की सड़कों पर घूमती दिखाई दी हैं। इस बार उन्होंने रेस्टोरेंट नहीं बल्कि एक कंट्रक्शन बिल्डिंग को अपने फोटोशूट की लोकेशन के तौर पर चुना।

वही ब्राउन पैंट पहने एवं उसके साथ स्ट्रिंग्स वाली ग्रीन कलर की ब्रा को बांधे खड़ी उर्फी जावेद ने जमकर अदाओं में पोज दिए। उनके पीछे एक सिल्वर गाड़ी खड़ी थी तथा बैकग्राउंड में हरी जाली लगी थी, मगर उर्फी को स्टाइल मारने से फुर्सत कहां। उर्फी जावेद ने करोड़ों पोज पैपराजी को दिए तो वहीं अपने स्वयं के लिए भी लाल पत्थर की दीवार के समक्ष खड़े होकर वीडियो बनाया। इस वीडियो को उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर लिखा है कि उन्हें कोई पसंद करे या ना करे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

साथ ही उर्फी जावेद लिखती हैं, 'क्यों इस बात की परवाह करें कि कोई तुम्हें पसंद करता है या नहीं। वो लोग तो स्वयं को भी पसंद नहीं करते हैं।' इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने बताया है कि अपना मेकअप उन्होंने स्वयं अपने महान हाथों से किया है। वही उर्फी का ये अवतार देख कई लोगों ने तो अपना सिर पकड़ लिया है तथा उन्हें ट्रोल कर रहे है। वही कुछ उनके फैंस है जो उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे है। 

कुमार सानू के गानें पर करण जौहर ने किया ऐसा डांस, देखकर परिणीति चोपड़ा हुईं शॉक्ड

शिल्पा शेट्टी ने उड़ाया किरण खेर और बादशाह की गरीबी का मजाक, वायरल हुआ VIDEO

अपने डिजाइनर कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद ने खोला बड़ा राज, जानकार उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -