इस शख्स से शादी करना चाहती है उर्फी जावेद, खुद पोस्ट शेयर कर किया ऐलान
इस शख्स से शादी करना चाहती है उर्फी जावेद, खुद पोस्ट शेयर कर किया ऐलान
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने बोल्ड फैशन चॉइसेज के लिए मशहूर हैं। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं तथा अपनी फोटोज और वीडियोज के साथ-साथ अपने मन की बातें भी खुलकर पोस्ट करती रहती हैं। उर्फी ने थोड़ी देर पहले सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर की है जिसको देखते ही प्रशंसकों में खलबली मच गई है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने घोषणा कर दी है कि वो अब शादी करना चाहती हैं, वो शादी के लिए तैयार हैं। बता दें कि उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक व्यक्ति का वीडियो भी पेश किया है तथा कहा है, 'कोई इससे शादी करवा दो यार मेरी'! उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर यह तो लिखा है कि वो शादी करना चाहती हैं मगर साथ में उन्होंने उस आदमी का वीडियो भी साझा किया है जिससे वो शादी करना चाहती हैं। 

आपको बता दें कि उर्फी को हॉलिवुड के गायक चार्ली पुट (Charlie Puth) पर क्रश है तथा वो इस गायक से ही शादी करना चाहती हैं। हाल ही में उर्फी ने अपना नया म्यूजिक वीडियो, 'हाए हाए यह मजबूरी' रिलीज किया है जिसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है। वही ये पहली बार नहीं है जब उर्फी का कोई पोस्ट या वीडियो इतना वायरल हुआ हो आए दिन ही उर्फी की फोटो हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। 

बल्ब से खुद को लपेटे हुए नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करते नजर आए मीका सिंह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

'बाप पर जाने की हिम्मत मत करना', आपस में भिड़ी ये मशहूर एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -