12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करते नजर आए मीका सिंह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करते नजर आए मीका सिंह, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

सोशल मीडिया सेंसशन रीवा अरोड़ा इन दिनों ख़बरों में बनी हुई है। रीवा अरोड़ा के डांस या रोमांस करते हुए रील्स वीडियो वायरल हो रहे हैं। रीवा का करण कुंद्रा और गायक मीका सिंह के साथ रोमांस करते हुए वीडियो सामने आया। 12 वर्षीय बच्ची संग रोमांस करने पर सितारों को ट्रोल किया जा रहा है। रीवा के माता-पिता की भी आलोचना हो रही है।

वही सोशल मीडिया पर रीवा का पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मीका सिंह संग डांस कर रही हैं। मीका का 12 वर्षीय रीवा संग रोमांटिकली डांस करना लोगों को पसंद नहीं आया। लोगों का कहना है अपनी बेटी की उम्र के समान लड़की संग ऐसे डांस करना गलत है। आज मीका की बेटी होती तो रीवा की उम्र की होती। 45 वर्षीय मीका को लोग खरी खोटी सुना रहे हैं। रीवा के माता-पिता भी निशाने पर हैं जो रीवा को इस प्रकार के प्रोजेक्ट्स करने से रोकते नहीं हैं, उल्टा अभिनेत्री को बढ़ावा देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Arora (@rivarora_)

शख्स ने लिखा- क्या ये सचमुच 12 वर्षीय है? भरोसा नहीं हो रहा ये सब हो रहा है। दूसरे ने लिखा- रीवा के माता पिता के साथ क्या गलत है। वो क्या कर रहे हैं? इसी तरह कई लोग तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वही हाल ही में रीवा का करण कुंद्रा संग रील वीडियो भी सामने आया था। अपने से 26 वर्ष बड़े करण कुंद्रा संग यूं रीवा का रोमांस करना लोगों को रास नहीं आया। सबसे शॉकिंग रीवा का वो वीडियो है जब वे 11 वर्ष की थीं। तब उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्हें अब्यूज किया जा रहा था। बेड पर व्यक्ति ने चेन से रीवा को बांधा है। रीवा चाइल्ड एक्टर हैं। 2019 में आई फिल्म उरी याद है, इस फिल्म में रीवा का रोते हुए एक सीन था। फिलहाल रीवा को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

'बाप पर जाने की हिम्मत मत करना', आपस में भिड़ी ये मशहूर एक्ट्रेसेस

'आधी रात को बाथरूम में जाकर सौंदर्या और गौतम...', नेशनल टीवी पर अर्चना ने किए बड़े खुलासे

सबके सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई 'रामायण की सीता', देखकर भड़के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -