'बाप पर जाने की हिम्मत मत करना', आपस में भिड़ी ये मशहूर एक्ट्रेसेस
'बाप पर जाने की हिम्मत मत करना', आपस में भिड़ी ये मशहूर एक्ट्रेसेस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ने इस धमाल मचाया हुआ है। वही शुक्रवार के एपिसोड में शिव ठाकरे की कैप्टेंसी की गद्दी पर संकट मंडराता हुआ नजर आएगा। शिव के खिलाफ उठने वाली आवाजें अब बुलंद हो गई हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें लाइट्स ऑफ होने के पश्चात् निरंतर बात करने तथा डिस्टर्ब करने के कारण प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम सो नहीं पा रहीं। इससे वे दोनों परेशान हो जाती हैं। गुस्से में प्रियंका चैलेंज करती हैं कि अब वो किसी को सोने नही देंगी। प्रियंका लिविंग रूम में आकर शिव को फटकार लगाती हैं। शिव वहां अपने ग्रुप के शेष प्रतियोगियों से बातचीत कर रहे थे। फिर शुरू होता है हंगामा।

प्रियंका और मान्या में कैटफाइट आरम्भ होती है। मान्या गुस्से में बाप पर जाती हैं। बोलती हैं- ये तुम्हारे बाप का नहीं है। ये सुनकर प्रिंयका का पारा हाई हो जाता है। वे मान्या को चेतावनी देते हुए बोलती हैं- बाप पर जाने की हिम्मत मत करना। दूसरी ओर अर्चना आधी रात को बर्तन बजाकर किसी को सोने नहीं देती। अगली सुबह का आरम्भ भी नए ड्रामे के साथ होता है। प्रियंका घर का काम अपने हिसाब से करने को बोलती हैं। वहीं बार बार अलार्म बजने एवं कैप्टन शिव के उठाने पर भी अर्चना नहीं उठती हैं।

वही घर का बिगड़ा माहौल एवं शिव के खिलाफ उत्पन्न हुए विद्रोह को देख बिग बॉस बड़ा फैसला लेते हैं। बिग बॉस की बातों से लगता है कि शिव ठाकरे की कैप्टेंसी संकट में है। अब बिग बॉस क्या फैसला सुनाते हैं इसके लिए आपको शुक्रवार का एपिसोड देखना पड़ेगा। वैसे बिग बॉस फैनक्लब पर दावा है कि शिव ठाकरे अब कैप्टन नहीं रहे। घर की नई कैप्टन अर्चना गौतम बन गई हैं। यदि ये सच है तो प्रशंसकों के लिए अर्चना की कैप्टेंसी देखना जबरदस्त होगा। 

सबके सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई 'रामायण की सीता', देखकर भड़के लोग

श्वेता तिवारी ने फिर चले अपने हुस्न का जादू, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

इंटरनेट पर छाया मोनालिसा का फेस्टिव लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -