अनूप जलोटा पर उर्फी जावेद ने कसा तंज, बोली- 'आप चाहें जितनी भी अच्छी लाइन बोल दीजिए…'
अनूप जलोटा पर उर्फी जावेद ने कसा तंज, बोली- 'आप चाहें जितनी भी अच्छी लाइन बोल दीजिए…'
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे’ के नए एपिसोड में उर्फी जावेद एवं अनूप जलोटा एक साथ शामिल हुई थी। जाहिर सी बात है रोस्टिंग के लिए लोकप्रिय इस शो में दोनों ने एक-दूसरे पर खूब ताने कसे। सबसे पहले दोनों का स्वागत करते हुए शो के होस्ट हर्ष गुजराल ने कहा, "आज ‘मैडनेस मचाएंगे’ में आने वाला मेहमानों का कॉम्बिनेशन बहुत अतरंगी है। क्योंकि उनमें से एक इंटरनेट पर सनसनी मचाने के लिए जानी जातीं हैं तथा जो दूसरे हैं वो इस इंडस्ट्री में बहुत वर्षों से हैं। वो उस जमाने में भी थे जब चिट्ठियां चलतीं थीं तथा वो आज भी हैं जहां ‘चैट’ चलता है।

उर्फी एवं ‘भजन सम्राट’ अनूप जलोटा ने एक साथ मैडनेस मचाएंगे के मंच पर एंट्री की। उर्फी को देख अनूप जलोटा ने उन्हें बोला, "उर्फी बेहद दिनों पश्चात् आपसे मिल रहे हैं। बड़ा ही अच्छा लगा। वैसे भी किसी ने कहा है कि कुछ ऐसा करो जिसे देखकर लोग कहें कि अच्छा, ये भी हो सकता है। पंडित जी के साथ आता तो वो तो कॉमन बात थी। लोग बोलते ये तो हो सकता है। मगर उर्फी के साथ आना बड़ी बात है। उन्हें मेरे साथ देखकर लोग सामने से पूछेंगे कि अरे, ये कैसे हो सकता है?”

अनूप जलोटा की बातें सुनकर उर्फी ने ‘भजन सम्राट’ पर पलटवार करते हुए बोला, "मैं अनूप जी की बेहद इज्जत करती हूं तथा इसलिए मैं उनका पेट अपने कानों में लटकाकर आई हूं। वैसे अनूप जी आप चाहें जितनी अच्छी लाइन बोल दीजिए मगर शॉट्स तो मेरे ही सबसे अधिक लगने वाले हैं। उर्फी की बातें सुनकर ‘मैडनेस मचाएंगे’ की टीम के साथ-साथ दर्शक भी बहुत हँसे। तो हर्ष गुजराल ने भी इस अवसर का लाभ उठाते हुए अनूप जलोटा की टांग खिंचाई करते हुए कहा, "आज पहली बार गजल और भजन गाने वाले गायक के चेहरे पर आइटम सॉन्ग वाली चमक देखने मिल रही है।

अस्पताल में भर्ती हुई बिग बॉस की ये चर्चित कंटेस्टंट, तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

'TV में काम करना गुनाह', इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बातें

बिग बॉस के बाद इस शो में नजर आएँगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -