'TV में काम करना गुनाह', इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बातें
'TV में काम करना गुनाह', इंडस्ट्री को लेकर एक्ट्रेस ने कही चौंकाने वाली बातें
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा एरिका फर्नांडिस कई वर्षों पश्चात् 'लव अधूरा' से स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। ये मिस्ट्री-थ्रिलर अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो चुकी है। एरिका इसमें करण कुंद्रा संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एरिका ने बताया कि आखिर वो इतने वर्ष टेलीविज़न इंडस्ट्री से दूर क्यों रहीं।

एरिका ने कहा- टेलीविज़न पर वापसी करने का मेरा कोई इरादा नहीं है। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि आज के वक़्त में अधिकतर लोग टेलीविज़न देखना प्रिफर करते हैं। हर कोई अब छोटे फॉर्मेट्स और कुछ ऐसा कॉन्टेंट देखना चाहता है जो दिलचस्प हो। हर कोई बार-बार हर दूसरे दिन टेलीविज़न पर वापसी करके कॉन्टेंट देखने में कम इंट्रस्टेड है। आगे उन्होंने कहा- हर कोई उस तरह का कॉन्टेंट देखना चाहता है जहां वो अगले ही पल ये पता लगा सके कि क्या होने वाला है। 

जब हम टेलीविज़न की दुनिया में होते हैं तो हमारी लाइफ भी स्टैंडस्टिल हो जाती है। हमारी कोई निजी जिंदगी नहीं रहती। आपके पास और कुछ भी करने के लिए नहीं होता, इसके अतिरिक्त कि आप सेट पर हैं। अनगिनत दिनों के लिए आप बस रोज उसी सेम सेट पर जाते रहते हैं। हम लोगों को भी एक किक चाहिए होती है, जहां हम हर रोज या कुछ महीनों के अंदर अलग कर सकें। कुछ नया एक्ट कर सकें। नई स्क्रिप्ट्स पर काम कर सकें।

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, फैंस हुए परेशान

पहली ही फिल्म में पिता सनी देओल संग भिड़ेंगे करण, डायरेक्टर ने किया खुलासा

इंटरनेट पर छाया सारा अली खान का साड़ी लुक, कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -