अस्पताल में भर्ती हुई बिग बॉस की ये चर्चित कंटेस्टंट, तस्वीर देख फैंस को लगा झटका

अस्पताल में भर्ती हुई बिग बॉस की ये चर्चित कंटेस्टंट, तस्वीर देख फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 काफी ख़बरों में रहा है। इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान बहुत ख़बरों में रहीं। शो के चलते एक ओर जहां आयशा मुनव्वर की निजी जिंदगी के राज खोलती नजर आई। वहीं, दूसरी ओर आयशा अपनी बीमारी को लेकर भी बहुत खबरों में बनीं रहीं। ऐसे में एक बार फिर से आयशा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शो के पश्चात् एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

बिग बॉस 17 फेम आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो साझा की है। इस फोटो के साथ ही आशया ने प्रशंसकों को अपनी बीमारी के बारे में बताया। तस्वीर में आयशा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। बल्कि इस तस्वीर में आयशा एक बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं तथा उनके हाथ में ड्रिप लगी है। इस फोटो के साथ आयशा खान ने कैप्शन में लिखा, 'हम यहां फिर आ गए।' आयशा की इस फोटो के सामने आने के बाद प्रशंसक बहुत चिंता में आ गए हैं। फिलहाल अभी तक इस बात का पता नहीं चहा कि आयशा को क्या परेशानी हुई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

बता दें कि आयशा खान एक जानी मानी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने छोटी सी आयु से ही अभिनय में अपना हाथ आजमाना शुरू कर दिया था। फिर बिग बॉस 17 ने उनकी किस्मत ही पलट कर रख दी। शो से बाहर आने के पश्चात् आयशा को कई बड़े प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए। वो कई म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी। इसके साथ ही उनके हाथ साउथ की एक बड़ी फिल्म भी आई। आयशा खान शीघ्र ही साउथ के मशहूर अभिनेता दुलकर सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी भास्कर' में दिखाई देगी।

क्या राजनीति में जाने वाले हैं रणदीप हु्ड्डा?

'अगर कुछ भी हुआ तो भारत बचाने आएगा ना कि अमेरिका', बोले अक्षय कुमार

अस्पताल में भर्ती हुए अमिताभ बच्चन, फैंस हुए परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -