बिग बॉस के घर से राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश
बिग बॉस के घर से राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में किया बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) जिन्हें 'कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन' के नाम से भी जाना जाता है, सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अपने जीवन को लेकर बहुत कुछ बताती रहती हैं। राखी सावंत आदिल दुरानी (Adil Durrani) को डेट कर रही हैं तथा दोनों इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। फिलहाल राखी बिग बॉस मराठी के घर में हैं तथा इसके बावजूद राखी ने बहुत रोमांटिक तरीके से अपने बॉयफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई दी है। 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi) के घर में हैं। वहां से भी, राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरानी (Adil Durani) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी और आदिल की एक प्यारी फोटो शेयर करके कैप्शन में बहुत कुछ लिखा है। जो तस्वीर राखी ने पोस्ट की है वो दुबई की है तथा बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा दिखाई दे रहा है। राखी और आदिल सफेद रंग के कपड़ों में ट्विन कर रहे हैं।  

राखी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'मेरे सबकुछ को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। हर कदम पर मेरा साथ देने और मेरे पास रहने के लिए शुक्रिया। मैं ईश्वर का जितना भी शुक्रिया अदा करूं, कम होगा कि उन्होंने मुझे तुमसे मिलाया। मेरे पास वो शब्द ही नहीं हैं जिनसे मैं तुम्हें बता सकूं कि मैं तुम्हारे बारे में क्या सोचती हूं, तुमसे कितना प्यार करती हूं। उम्मीद करती हूं कि तुम्हारा ये वर्ष बहुत अच्छा होगा। वैसे तो मैं बिग बॉस के घर में हूं मगर फिर भी, ये मेरी तुम्हारे लिए बर्थडे विश है।'

'मैं जिंदा हूँ, मुझे मेरे बेटे ने नहीं मारा', पुलिस स्टेशन पहुंची वीणा कपूर

अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से देवोलीना ने रचाया निकाह, घरवाले नहीं थे तैयार!

निमृत कौर पर भड़के साजिद खान, सबके सामने दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -