FIR दर्ज होने पर आया उर्फी जावेद का बड़ा बयान, बोली- 'किसी रेपिस्ट पर इतनी...'
FIR दर्ज होने पर आया उर्फी जावेद का बड़ा बयान, बोली- 'किसी रेपिस्ट पर इतनी...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने अनोखे फैशन सेंस के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। इसी फैशन सेंस के कारण उन्होंने अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं। वही इन दिनों उर्फी पर कानूनी मुसीबत आई हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्फी जावेद पर दिल्ली में एक FIR दर्ज हुई है। वही अब इसपर पहली बार सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रही हैं कि- 'ये बहुत अजीब बात है, लोग बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए फिर वही लोग प्रमोशन एवं लाइमलाइट के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं।' इसके अतिरिक्त उर्फी जावेद ने आगे कहा- 'किसी रेपिस्ट पर इतनी FIR नहीं होती हैं। तालिबान या फिर अफगानिस्तान नहीं है। आप आप वैसे जीना चाहते हैं? क्या आप इसपर नियंत्रण करना चाहते हैं कि महिलाएं क्या पहनें?'

आपको बता दें कि इससे पहले लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील पाल ने भी उर्फी जावेद के ऑउटफिट को लेकर नाराजगी जताई थी। इतना ही नहीं सुनील ने तो उर्फी को पागल तक बता दिया था। सुनील पाल ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वो बोलते हैं कि- 'उर्फी जावेद पागल हो गई है क्या? मैं तो उस महिला को थैंक्यू बोलना चाहता हूं जिसने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था'। सुनील ने वीडियो में आगे कहा- 'मेरा मानना है कि उर्फी जावेद ऐसा कुछ करना चाहती हैं जिससे वो हर समय ख़बरों में रहें'। 

अमिताभ ने खोला 'बच्चन' सरनेम से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर होगी हैरानी

'रोमांटिक मूड में क्या करती हैं जया बच्चन?', सबके सामने अमिताभ ने खोला राज

फिर इंटरनेट पर छाए अनुज-अनुपमा, वायरल हुआ ये क्यूट VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -