'अंगूरी भाभी' बनने के लिए दुआ करती थीं शुभांगी अत्रे, ऐसे पूरा हुआ सपना
'अंगूरी भाभी' बनने के लिए दुआ करती थीं शुभांगी अत्रे, ऐसे पूरा हुआ सपना
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा शुभांगी अत्रे आज घर घर में मशहूर है तथा जिस किरदार के कारण उन्हें घर-घर में पहचान मिली उस किरदार को उन्होंने पूरे मन से चाहा था। शुभांगी से पहले इस किरदार को शिल्पा शिंदे निभा रही थीं मगर शुभांगी अत्रे हमेशा से इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं।

वही जब शुभांगी अत्रे इस शो का हिस्सा बनीं तो उन्होंने स्वयं ये बात रिवील की थी कि वो हमेशा से प्रार्थना करती थीं कि उन्हें इस शो में काम करने का अवसर प्राप्त हो तथा ईश्वर ने उनकी ये बात सुन ली। शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद शुभांगी ने अंगूरी भाभी के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था तथा उन्हें इस भूमिका के लिए परफेक्ट पाया गया। आखिरकार जो उन्होंने ईश्वर से मांगा वो पूरा हुआ तथा उनकी इस शो में एंट्री हो गई। आज शुभांगी अत्रे इस शो का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुकी हैं। 

वही जब शो में शुभांगी की एंट्री हुई तो किसी ने भी नहीं सोचा था कि वो इस किरदार में इस प्रकार घुल मिल जाएंगी। आज शुभांगी अंगूरी भाभी के किरदार में परफेक्ट साबित होती हैं। उन्हें एक एपिसोड के 40-50 हजार रूपए फीस मिल रही है। तथा इस शो में दिखाई देने के बाद शुभांगी अत्रे की फैन फोलोइंग में भी जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। शुभांगी अपनी वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं इस शो की बात करें तो ये 7 वर्ष पूरे कर चुका है तथा इसे अभी भी उतना ही प्यार मिल रहा है।   

उर्फी को देख बोले फोटोग्राफर- 'छूने से अछूत हो जाएंगे...', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

बिना शादी के मां बनीं ये मशहूर अदाकारा, फैन्स को लगा झटका

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ShameOnStarPlus, जानिए क्यों भड़के यूजर्स?   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -