बारिश में उर्फी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस
बारिश में उर्फी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस
Share:

उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया सेनसेशन है। हाल ही में अपने गोल्डन ऑउटफिट को लेकर चर्चा बटोरने वाली उर्फी अब एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रही हैं। उनके बारे में लोग बहुत कुछ जानना चाहते हैं। उनसे संबंधित हर एक डिटेलिंग से लोग रूबरू होना चाहते हैं। इसलिए तो उर्फी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर ही कुछ ना कुछ अपडेट करती ही रहती हैं। हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो कि एक म्यूजिक वीडियो का टीजर है। उर्फी गाने पर नाचती-मचलती नजर आ रही हैं। 

वही कुछ वक़्त पहले ही उर्फी ने काम ना होने की बात कही थी। उर्फी कई जगह इस बात पर इंटरव्यू भी देती नजर आई थीं। तो लीजिए उर्फी को काम मिल ही गया है। राजेश खन्ना, जीनत अमान के हाय-हाय ये मजबुरी गाने का रिमेक ये गाना हाय हाय 11 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। उर्फी ने इस गाने के टीजर को साझा कर कैप्शन लिखा- हाय-हाय देखो कल क्या आने वाला है। अब तुम सबको पता चला कि क्या मजबूरी है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पिछले दिन ही उर्फी ने इस गाने का लुक साझा किया था, मानना पड़ेगा कि वो लग भी किलर रही हैं। उर्फी ने हाय हाय ये मजबूरी कैप्शन देकर हर किसी को सोचने पर विवश कर दिया था कि आखिर बात क्या है। वही अब उर्फी ने उसी बात का खुलासा किया है। उर्फी ऑरेज रंग की साड़ी पहने कातिल पोज देती दिखाई दी थीं। फ्लॉवर थीम का बिकिनी ब्लाउज उर्फी के लुक को और ग्लैमरस बना रहा है। इस सांग में भी उर्फी अपनी दिलकश अदाएं दिखाती दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को भी उर्फी का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा हैं। बारिश में भीगती और नाचती उर्फी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं।

इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल

मान्या के बाद साजिद पर देवोलीना ने निकाली भड़ास, कहा- "9 की 9 लड़कियां तो गलत नहीं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -