इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल
इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री सभी जगह कई ऐसे स्टार्स हैं जो कुछ दिनों तक तो सुपरहिट रहे लेकिन फिर फ्लॉप हो गए और इंडस्ट्री से दूर हो गए। अब तक कई सेलेब्स बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुके हैं और अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं एक्ट्रेस नूपुर। नूपुर ने अपने गुरु शंभू शरण झा के मार्गदर्शन में संन्यासी जीवन को अपनाया है। जी हाँ और अपने बैरागी जीवन में नूपुर बेहद खुश हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हुई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में वह भिक्षा मांगती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Alankaar (@nupuralankar)

जी हां, एक संन्यासी के लिए भिक्षाटन महत्वपूर्ण होता है और नूपुर चेहरे पर मुस्कान लिए ऐसा करते दिखीं। आप देख सकते हैं इसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर की है। नूपुर अलंकार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि यह उनका पहला दिन है और उन्होंने इसका मतलब भी लोगों को बताया। इसमें वह कहती हैं, 'संन्यास में भिक्षाटन का मतलब भीख मांगना होता है। दिन की पहली चाय एक संन्यासी ने पिलाई, जो बिना चीनी की थी और अब 11 भिक्षा मांगनी है, ताकि वह अपने पूरे दिन का कोटा पूरा कर सकें।' आप देख सकते हैं नूपुर एक कटोरे में भीख मांग रही है, जिसमें उन्हें कुछ रुपये और खाने की चीजें रखी हैं। वह इसे लोगों को दिखाती हैं।

वहीं एक दूसरी तस्वीर में उनके कटोरे में 21 रुपये और चाय का कप रखा हुआ है। फोटो को शेयर करते हुए नूपुर ने लिखा, 'पहली भीख।' फिलहाल उनकी इस पोस्ट पर उनके हजारों फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। कई लोगों ने उम्मीद की है कि वो ऐसे बहुत खुश होंगी। हालाँकि कई लोगों का कहना है उनको अच्छा ख़ासा जीवन छोड़ना नहीं था।

'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल

मान्या के बाद साजिद पर देवोलीना ने निकाली भड़ास, कहा- "9 की 9 लड़कियां तो गलत नहीं..."

Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट पर फुट देवोलीना का गुस्सा, कहा- 'टीवी वालों को नीचा दिखाओ, इमेज भी यहीं से बनाओ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -