'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल
'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल
Share:

कास्टिंग काउच एक ऐसा शब्द है जो इंडस्ट्री में सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाता है और ऐसा इंडस्ट्री में होता भी बहुत है। यह शब्द इंडस्ट्री का एक घिनौना चेहरा सबके सामने ले आता है। जी हाँ और अक्सर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आए न्यू कमर्स इस घटिया हरकत का शिकार हो जाते है। हालाँकि इसके बारे में बताना आसान नहीं होता है। इंडस्ट्री के लोगों के लिए अपने साथ हुए इस बुरे हादसे के बारे में किसी को कुछ भी कहना बड़ी हिम्मत का काम है जो अब टीवी के एक फेमस एक्टर ने कर दिखाया है।

जी दरअसल हाल ही में इंडस्ट्री के एक मेल एक्टर ने अपने साथ हुई आपबीती को बयान किया है। इस एक्टर का नाम है मनराज सिंह शर्मा। जी दरअसल मनराज इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते है 2 में नज़र आ रहे है और अब उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस को पहली बार शेयर किया है। हाल ही में मनराज सिंह ने एक डरावनी घटना का खुलासा किया। उन्होंने बात करते हुए बताया कि, स्ट्रगल के दौरान जब वो काम की तलाश कर रहे थे, उस दौरान वो कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचे थे। उनसे काम के बदले कास्टिंग एजेंट ने ऐसी डिमांड की थी, जिसे सुनकर एक्टर के पैरों तले जमीन खिसक गई थी।

जी दरअसल मनराज ने बताया कि, काम के सिलसिले में मैं कास्टिंग एजेंट से मिला, और उसने मुझे देर रात मीटिंग के लिए आने के लिए कहा, लेकिन जब मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है तो मैं नहीं गया। आगे एक्टर ने कहा, 'मैं हैरान था क्योंकि मैंने इन सबके बारे में सिर्फ सुना था, लेकिन जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। मुझे कुछ नहीं हुआ, लेकिन उनके शब्दों और इरादों से मेरी मेन्टल हेल्थ पर असर पड़ा। मैं सोच में पड़ गया कि, कितने लड़के और लड़कियों को इस तरह की घटनाओं से गुज़रना पड़ा होगा और कईयों ने इंडस्ट्री को अलविदा भी कहा होगा।'

देर रात नव्या संग मूवी देखने निकली जया

Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट

बिगड़ा चेहरा..टूटी हड्डियां..आधी बॉडी पैरालाइज्ड.. हादसे का शिकार हुई अनु का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -