हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी ये अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO
हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनकर बाहर निकल पड़ी ये अदाकारा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

उर्फी जावेद एक सोशल मीडिया सेनसेशन है। हाल ही में उर्फी जावेद अपने ब्रैंड न्यू लुक के साथ सामने आई। उर्फी का ये लुक बहुत आकर्षक है। उर्फी ने सी थ्री गोल्डन ब्रालेट के साथ लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है। उर्फी की ये ड्रेस काफी अलग है। ट्रांसपेरेंट ड्रेस में उर्फी का लुक बहुत रिवीलिंग है। उर्फी ने इस लुक को ब्राइट पर्पल लिपस्टिक, फ्लॉलेस मेकअप, गोल्डन ईयरिंग्स के साथ पूरा किया है। 

इस नए लुक में उर्फी ने हाई पोनीटेल बनाई है जिससे उनका बैक लुक अच्छे से फ्लॉन्ट हो रहा है। उर्फी के ऑउटफिट में कुछ भी सिंपल नहीं होता, इस ऑउटफिट में भी यूनीक पॉइंट है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उर्फी की ये स्कर्ट बहुत टाइट थी। स्ट्रेट वॉक तो उर्फी सरलता से कर रही हैं। लेकिन सीढ़ियां चढ़ने में उर्फी की हालत खराब हो गई।

वही सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे सीढ़ियां चढ़ते हुए स्ट्रगल करती नजर आ रही हैं। एक तो स्कर्ट बेहद टाइट, ऊपर से हाई हील्स। इस डेंजरस कॉम्बिनेशन में उर्फी को देख प्रशंसक भी एक बार को हक्के बक्के रह गए। लेकिन दाद देनी पड़ेगी उर्फी की, उन्होंने बिना किसी का सहारा लिए स्वयं इस मुश्किल का सामना किया। उनका ये लुक देख कई लोग उनकी तारीफ कर रहे है तो कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दे कि ये पहली बार नहीं है उर्फी का कोई लुक सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ हो आए दिन ही उनकी तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल

मान्या के बाद साजिद पर देवोलीना ने निकाली भड़ास, कहा- "9 की 9 लड़कियां तो गलत नहीं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -