उर्फी जावेद को मिला नया बॉयफ्रेंड, बोली- 'तुम्हारी मां को भी...'
उर्फी जावेद को मिला नया बॉयफ्रेंड, बोली- 'तुम्हारी मां को भी...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर आए दिन ख़बरों में बनी रहती हैं। वही बिग बॉस के बाद अब उर्फी एमटीवी के एक रियलिटी शो स्पलिट्सविला एक्स 4 में पहुंच गई हैं। उर्फी जावेद को इस शो का हिस्सा बने अभी बहुत समय नहीं हुआ है और इसी बीच खबर है कि इस रियलिटी शो में किसी प्रतियोगी पर उर्फी जावेद अपना दिल हार बैठी हैं।

उर्फी जावेद ने कहा था कि वह इस शो में किसी क्यूट और चॉलकेटी लड़के को तलाश रही हैं। अब शो में उर्फी को कोई ऐसा मिल गया है जो उनके इस पैरामीटर पर बिलकुल फिट बैठता है। हम बात कर रहे हैं कशिश ठाकुर की। कशिश ठाकुर रोडीज एक्सट्रीम के विजेता रहे हैं तथा हाल ही में उन्हें उर्फी के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजारते देखा गया।

उर्फी जावेद भी कशिश को रिझाने का खूब प्रयास कर रही हैं। उर्फी जावेद ने शो में अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा, 'मैंने तो हां कर दी है, अब तुम्हारी बारी।' उर्फी जावेद ने कशिश को मनाते हुए कहा कि वह जाकर उनकी मां को भी राजी कर लेंगी। उन्होंने इस बात को माना कि वह एक कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटी हैं। उर्फी ने कहा- मैं आकर तुम्हारी मां को भी मना लूंगी। मुझे पता है कि मैं एक खुले विचारों वाली तथा विवादित इंसान हूं मगर अभी किसी को असली उर्फी के बारे में नहीं पता है। बता दें कि बीते दिनों यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को अपने एक वीडियो के माध्यम से धमकी दी थी तत्पश्चात, उर्फी काफी ख़बरों में रहीं।

देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो

सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'

भाभी तबस्सुम के निधन से दुखी अरुण गोविल, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -