देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो
देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो
Share:

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी इन दिनों ख़ुशी से झूम रहे हैं। दोनों को दो बेटियां हो चुकीं हैं और दोनों बहुत खुश हैं। कपल ने साल की शुरूआत में यानि 3 अप्रैल को प्यारी सी बेटी लियाना का स्वागत किया। उसके बाद 11 नवंबर को एक बार फिर कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। जी हाँ, लेकिन कपल की ये नन्हीं परी प्रीमैच्योर है हालांकि वह उसे लेकर घर आ गए हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों ही लियाना ने अपनी छोटी बहन का शानदार तरीके से स्वागत किया था। अब इन सभी के बीच देबीना ने अपनी न्यूबाॅर्न बेबी की झलक शेयर कर दी है।

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं ये टीवी एक्ट्रेस, राहुल हाथ थामे आई नजर

जी हाँ और आप देख सकते हैं इस तस्वीर को देबीना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देबीना को अपनी नन्हीं परी का हाथ अपने हाथ में थामें नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा-'और सब कुछ इसके लायक है।। जब आपका छोटा चमत्कार आपकी बाहों में है। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और बहादुर हो गई हूं।' आपको बता दें कि इससे पहले देबिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पेट को गर्व से फ्लॉन्ट करती दिख रही थीं। उस दौरान मिरर सेल्फी क्लिक करते हुए देबीना स्पोर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट में नजर आ रही थीं। उस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि पिछले कुछ महीने उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थे।

इसी के साथ उन्होंने कहा था- 'यह बहुत सच है जो चीजें आपको नहीं मारतीं है, वह ही आपको मजबूत बनाती हैं। पिछले कुछ महीने और दिन चुनौतीपूर्ण थे। मैं उन सभी से बची हूं लेकिन अब मैं ठीक हूं।' आप सभी को यह भी बता दें कि देबीना और गुरमीत की छोटी बेटी ने 7वें महीने में ही इस दुनिया में कदम रख दिया है। जी दरअसल 13 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में देबिना की न्यूबाॅर्न बेबी हाॅस्पिटटल के कमरे में लेटी हुई नजर आ रही थीं।

कौन हैं उर्वशी रौतेला के 'RP'? एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

एक-दूजे को रिंग पहनने के बाद आयरा-नूपुर ने किया किस, चीयर करते दिखे आमिर

फिल्मफेयर नाइट में जाह्नवी कपूर ने अपने फिगर से लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -