सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'
सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल के भीतर मसाज कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) बुरी तरह घिरती दिखाई दे रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस मसाज को फिजियोथेरेपी बताते हुए अपने साथी मंत्री जैन को बचाने की कोशिश की थी, लेकिन अब खुद सिसोदिया ही लपेटे में आ गए हैं और 'झूठ बोलने' पर उनसे माफी मांगने की मांग की जाने लगी है।

 

रिपोर्ट की अनुसार, इंडियन एसोसिएशन ऑफ फिजियोथेरेपिस्ट (IAP) ने जेल में कैद दिल्ली के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी दिए जाने के दावों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है और 'अपमानजनक फिजियोथेरेपी' के लिए सिसोदिया को माफी मांगने की लिए कहा है। IAP की यह प्रतिक्रिया दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के शनिवार के उस दावे के बाद आई है कि जब उन्होंने वायरल CCTV फुटेज में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन के पूरे शरीर की मसाज को चोट के लिए इलाज के लिए फिजियोथेरेपी करार दिया था। अब IAP ने केजरीवाल सरकार के डिप्टी सीएम सिसोदिया को आड़े हाथों लेते हुए शनिवार को ट्वीट किया कि, 'IAP मंत्री (मनीष सिसोदिया) के फिजियोथेरेपी की तुलना किसी अन्य मंत्री (सत्येंद्र जैन) को दी जाने वाली मालिश से करने वाले बयान की कड़ी निंदा करता है। यह हमारे महान पेशे के बारे में उनके (सिसोदिया के) शिक्षा और ज्ञान के स्तर को दर्शाता है।'

 

बता दें कि, शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल हुए वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल के भीतर आराम से बिस्तर पर लेटकर, पैर, कमर और सिर की मालिश कराते नज़र आ रहे थे। 58 वर्षीय सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में कैद हैं। इस पर सिसोदिया ने कहा था कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी और यहां तक कि उनके दो ऑपरेशन भी हुआ था। सिसोदिया ने कहा था कि, डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज किए जाने पर उन्हें फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी और वीडियो में जैन फिजियोथेरेपी करा रहे हैं। लेकिन अब IAP ने सिसोदिया के दावे को झूठा बताते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है। 

आज चढ़ेगा गुजरात का सियासी पारा, मोदी-शाह के साथ केजरीवाल भी भरेंगे हुंकार

'अपने राजा-महाराजाओं के साथ दिल्ली पर चढ़ाई करेगी भाजपा..', केजरीवाल का हमला

'हिंदुओं एक हो जाओ, कान खोल कर सुन लो', आफताब-श्रद्धा केस पर बोलीं साध्वी प्राची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -