उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें! अब कैमरे के सामने ही बदल ली ड्रेस
उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें! अब कैमरे के सामने ही बदल ली ड्रेस
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। वही अब एक बार फिर उर्फी ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो साझा कर दिया है जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आखिर उर्फी चाहती क्या हैं। उर्फी का ये नया वीडियो मिनटों में वायरल हो गया। जिसे देखने के पश्चात् प्रशंसकों का सिर चकरा रहा है। इतना ही नहीं वो इस वीडियो को देखने के बाद निरंतर कमेंट भी कर रहे हैं।

वही इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) अलग-अलग स्टाइल और कलर की ब्रा पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने प्रशंसकों से पूछा है कि उन्हें उनका कौन का लुक अच्छा लगा ये अवश्य बताएं। इस वीडियो में उर्फी पहले ब्लैक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दी। तत्पश्चात, कैमरे के सामने उर्फी एक-एक करके न्यू स्टाइल की ब्रा पहने दिखाई दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी के इस वीडियो को देखकर जहां कुछ लोगों की नजरें शर्म से नीचे झुक जाएंगी। वहीं उर्फी बेबाक होकर इस प्रकार से कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। इससे पहले उर्फी की ब्लैक कलर के नेट का ऑउटफिट पहने फोटोज खूब ख़बरों में रहीं। इन तस्वीरों में उर्फी ट्यूब स्टाइल ब्लैक नेट की ब्रा पहनी हुई थीं तथा नीचे नेट की स्कर्ट पहनी हुए दिखाई दी। जिसमें सब कुछ नजर आ रहा था। मगर हॉट उर्फी जावेद पैपराजी को देख निरंतर एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखाई दी। आपको बता दें, उर्फी जावेद के हर लुक का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इस मशहूर स्टार कपल ने दुबई में खरीदा आलिशान घर, देंखे VIDEO

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

राखी सावंत संग निकाह पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -