इस मशहूर स्टार कपल ने दुबई में खरीदा आलिशान घर, देंखे VIDEO
इस मशहूर स्टार कपल ने दुबई में खरीदा आलिशान घर, देंखे VIDEO
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (karan kundra) एवं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी बहुत मशहूर हैं। दोनों निरंतर एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं। बीते वर्ष नवंबर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने दुबई में एक आलीशान घर खरीदा तथा इसकी एक झलक भी प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने लिखा- 'दुबई में हमारे नए घर में आपका स्वागत है! हमें ये अनाउंस करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि करण और मैंने अपने सपनों के घर में निवेश किया है!'

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का नया आशियाना बेहद ही बेहतरीन है। व्हाइट कलर घर में और ज्यादा ग्लैमर जोड़ रहा है। दुबई के सेंटर में स्थित करण और तेजस्वी के इस नए बड़े से अपार्टमेंट का एक वीडियो दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। उन्होंने अपने रेडी टू मूव इन अपार्टमेंट की पूरी सैर प्रशंसकों को करवाई है। उनके फ्लैट के लिविंग रूम में एक बेहतरीन झूमर, डाइनिंग एयिरा, टीवी रूम और अलग से एक वैनिटी रूम भी सम्मिलित है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वर्ष 2022 में करण कुंद्रा ने मुंबई के बांद्रा में बड़ी सी बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट खरीदा था। जहां से समंदर का खूबसूरत दृश्य साफ दिखाई देता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घर को खरीदने के लिए करण ने लगभग 14 करोड़ रुपये खर्च किए थे। इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग के साथ बाकी सभी सुविधाएं उपस्थित हैं। इसके अतिरिक्त  तेजस्वी प्रकाश ने भी गोवा में प्रोपर्टी में इनवेस्ट किया है। 

VIDEO! गोद में बच्ची लिए रोती दिखीं 'दयाबेन', ऐसी हालत देख उड़ जाएंगे होश

राखी सावंत संग निकाह पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

आदिल संग रोमांटिक हुई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -