राखी सावंत संग निकाह पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई
राखी सावंत संग निकाह पर आदिल ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने जबसे बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी की बात मीडिया में कही, हंगामा मचा हुआ है। हालांकि, आदिल ने पहले तो निकाह की बात से मना कर दिया था, मगर अब एक इंटरव्यू में स्वीकार कर लिया है कि उनकी शादी राखी सावंत से हो चुकी है। वह अभी परिवार को राखी के लिए मनाने के प्रयास में जुटे हैं। यानी की आदिल की बात से साफ जाहिर हो रहा है कि उनके परिवार ने राखी को अपनाया नहीं है। 

राखी सावंत एवं आदिल के निकाह पर जितनी भी अबतक बातें चल रही थीं या फिर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही थी, उसपर अब विराम लग चुका है। अपने एक इंटरव्यू में आदिल ने राखी सावंत संग निकाह की बात को कन्फर्म कर दिया है। आदिल ने बोला कि हां, मैं और राखी शादीशुदा हैं। हम दोनों ही साथ रह रहे हैं और खुश भी हैं। जब राखी के फोन पर कॉल की गई तो पता चला कि आदिल भी उनके साथ उपस्थित थे। 

दरअसल, आदिल नहीं चाहते थे कि पब्लिक में शादी की बात तब तक सामने आए, जब तक उनके परिवार वाले राखी के लिए मान नहीं जाते। मगर जब राखी ने फोन पर आदिल से कहा कि अब बहुत हो चुका है, सच्चाई बताने का वक़्त आ गया है, तब जाकर आदिल ने कन्फर्म किया कि उनकी शादी राखी सावंत संग हो चुकी है। आदिल ने कहा कि अभी परिवार अच्छी प्रकार जानता है कि मैं और राखी साथ हैं, मगर उन्हें मनाने की कोशिश चल रही है। वह अभी तक राखी के लिए माने नहीं हैं। इस पूरी प्रक्रिया में अभी कुछ वक़्त लगेगा। पहले मैं इस बात से मना कर रहा था, मगर देखा कि जहां राखी होती है, वहां कॉन्ट्रोवर्सी होती है। तो फिर मैंने भी सोचा कि अब मीडिया में इतनी बातें होने के बाद शादी की बात को स्वीकार करना ठीक है। 

बिग बॉस में रो-रोकर बुरा हुआ प्रतियोगियों का हाल, प्रोमो देख फैंस भी हुए भावुक

मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहतीं है उर्फी जावेद, चौंकाने वाली है वजह

BJP नेता के खिलाफ उर्फी जावेद ने दर्ज करवाई FIR, लगाया ये बड़ा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -