अपने इस लुक से उर्फी जावेद को है बहुत प्यार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
अपने इस लुक से उर्फी जावेद को है बहुत प्यार, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतंरगी ऑउटफिट को लेकर चर्चाओं में छाई रहती हैं. हद तो तब हो गई जब उन्होंने ऐसे ऑउटफिट पहन लिए, जो जगह-जगह से फटी हुई है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो में उनकी वो अतरंगी ऑउटफिट दिखाई दे रही है. नए वीडियो में उर्फी ऑफ शोल्डर ऑउटफिट पहने दिखाई दे रही हैं. एक ऑउटफिट में पूरी स्लीव है तो दूसरी तरफ नहीं है.

वही यहां तक तो ठीक है, मगर बॉटम से उर्फी का देखने में इतना अजीब लग रहा है कि आपको हंसी आ जाएगी. उर्फी ने बॉटम में डेनिम शॉर्ट्स पहन रखा है.बता दे कि इससे पहले भी उर्फी के इस ऑउटफिट में वीडियो वायरल हो चुके है. मगर इस बार उर्फी ने स्वयं इस ड्रेस में इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है. वीडियो को साझा कर कैप्शन में उर्फी ने लिखा है- ये अपलोड करना पड़ा, क्योंकि इस लुक से मुझे प्यार हो गया है. उर्फी का ये अवतार उनके कुछ प्रशंसकों को हमेशा की भांति पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ लोग उन्हें फिर से ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दे कि बीते कुछ दिनों से उर्फी जावेद इंडो कनेडियन गायक कुंवर संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. उर्फी और कुंवर के बीच बढ़ती नजदीकियों पर प्रशंसक अनुमान लगाने लगे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन खबरों ने तब अधिक तूल पकड़ा जब उर्फी ने वैलेंटाइन पोस्ट डाली थी तथा कुंवर ने उन्हें बधाई थी. साथ ही कुंवर की एक स्टोरी को री-पोस्ट करते हुए उर्फी ने लिखा था, "मुझे पता है तुम मेरे से प्यार करते हो."

अफसाना की शादी में 'सामी-सामी' सॉन्ग पर जमकर नाची राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'

राखी सावंत को देख हंसने लगे लोग, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -