धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'
धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र टीवी रियलिटी शोज का दौरा करते रहते हैं. जैसे कि हाल ही में वो इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंचे. अब जिस शो में धर्मेंद्र हों तथा वहां मस्ती मजाक ना हो, ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता. हमेशा की भांति इस बार भी धर्मेंद्र ने टेलीविज़न रियलिटी शो पर पहुंच कर महफिल लूट ली. इस के चलते बादशाह ने उनसे एक बड़ा प्रश्न किया तथा जानिये जवाब क्या मिला. 

वही इंडियाज गॉट टैलेंट का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें धर्मेंद्र शो के जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी तथा बादशाह साथ बैठे नजर आ रहे हैं. उनके सामने शो के टैलेंटेड प्रतियोगी परफॉर्म करने के लिये आते हैं. परफॉर्मेंस समाप्त होती तथा प्रतियोगी बोलते हैं कि घरवालों ने कहा कि धर्मेंद्र का एक मुक्का खा कर आना. प्रतियोगियों की मांग पूरी करने के बॉलीवुड हीमैन भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

वही इस के चलते बादशाह धर्मेंद्र से बोलते हैं कि 'आप कौन सी चक्की का आटा खाते हैं, जो इस उम्र में भी इतना फिट हैं.' बादशाह की बात सुन कर धर्मेंद्र हँसते हैं तथा बोलते हैं कि 'जिस चक्की का आटा मैं खा रहा हूं. वो चक्की मांगवा ली है मैंने.' तत्पश्चात, बादशाह को धर्मेंद्र की मंगवाई हुई चक्की पीसनी पड़ती है तथा उनकी सेहत खराब हो जाती है. इससे पहले शो का एक और प्रोमो बहुत सुर्ख़ियों में रहा था, जिसमें धर्मेंद्र एवं किरण खेर ने मिलकर शोले फिल्म का सीन रिक्रिएट था. इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर प्रथम बार किरण खेर बंसती बनीं तथा धर्मेंद्र ने उन्हें बंदूक चलाना सीखाया. टीवी पर दोनों को इस प्रकार फिल्म का सीन करते देखना बहुत जबरदस्त रहा. 

इस टीवी सीरियल से डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर, सामने आया प्रोमो

इंडो कनेडियन सिंगर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर उर्फी जावेद ने किया ये बड़ा खुलासा

'अनुपमा' का नया अवतार देख चौंके फैंस, कुछ इस अवतार में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -