बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अली गोनी, दिग्गज कलाकारों संग शेयर करेंगे स्क्रीन
बॉलीवुड में एंट्री को तैयार अली गोनी, दिग्गज कलाकारों संग शेयर करेंगे स्क्रीन
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता अली गोनी के लिए बीते 2 वर्ष बहुत बेहतरीन रहे हैं. अली कई म्यूजिक वीडियोज का भाग रहे हैं. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में आने के पश्चात् गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग 'तेरा सूट' हिप-हॉप सांग किया. अंतिम बार इन्हें मौनी रॉय संग 'जोड़ा' सांग में देखा गया. इसके पश्चात् से ही अली काम के मामले में बहुत छिपे हुए दिखाई दे रहे हैं. अली का कहना है कि दिखने के नाम पर वह कुछ भी, कभी भी नहीं कर सकते हैं. वह उन्हीं चीजों को करने में विश्वास रखते हैं, जिनसे उनके काम को पहचान प्राप्त हो. अली एक अच्छे प्रोजेक्ट की खोज में थे. एक ऐसे प्रोजेक्ट की खोज में, जिससे ऑडियंस के बीच वह अपनी पहचान बना सकें. काम की प्रशंसा हो सके. 

सूत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अली को एक मूवी ऑफर हुई है. अली गोनी शीघ्र ही वर्ष 2022 में बॉलीवुड डेब्यू करते दिखाई देंगे. गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के नक्शेकदम पर अब अली ने चलने का निर्णय लिया है. जैस्मिन भसीन शीघ्र ही पंजाबी फिल्म में दिखाई देगी. फिल्म की शूटिंग जैस्मिन कम्पलीट कर चुकी हैं. फिल्म में वह गिप्पी ग्रेवाल संग कास्ट हुई हैं. 

वही रिपोर्ट्स के अनुसार, अली गोनी बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स संग स्क्रीन साझा करते दिखाई देंगे. वर्ष 2022 अली गोनी के लिए बहुत बिजी होने वाला है. इसके अतिरिक्त टेलीविज़न फ्रेंचाइजी में भी अली को एक लीड किरदार ऑफर हुआ है, मगर जैसा कि अली ने पहले ही कहा कि वह काम के नाम पर कुछ भी, कहीं भी न करने में ही भरोसा रखते हैं. वह सिर्फ पुख्ता परियोजनाओं में ही काम करने को लेकर इंट्रेस्ट रखते हैं.

सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'

उर्फी जावेद ने अब पहनी उल्टी शर्ट, देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -