माधुरी दीक्षित के घर खराब हुआ बिजली का बोर्ड, ठीक करने आए 4 लड़के, और फिर जो हुआ...
माधुरी दीक्षित के घर खराब हुआ बिजली का बोर्ड, ठीक करने आए 4 लड़के, और फिर जो हुआ...
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. हर कोई इसके नए एपिसोड की प्रतीक्षा करता है. इस बार कपिल शर्मा के इस शो में बॉलीवुड फिल्मों की सबसे मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित शिरकत करने वाली हैं. दरअसल, माधुरी की वेब सीरीज 'द फेम गेम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होने वाली है, जिसके प्रमोशन के लिए माधुरी दीक्षित कपिल के शो पर आईं. इनके साथ संजय कपूर, मुस्कान जाफरी, मानव कौल एवं लक्ष्वीर सरन भी शो का भाग रहे. 

वही कपिल के शो पर माधुरी ने अपनी लाइफ से संबंधित कई जबरदस्त किस्से शेयर किए. इस के चलते उन्होंने बताया कि जब इंसान बहुत मशहूर हो जाता है तो यह उसके लिए एक नुकसान भी होता है. फेम के इन्हीं नुकसान के बारे में बताते हुए माधुरी ने किस्सा बताया. कपिल शर्मा ने बोला कि एक तरफ जहां फेम आपके लिए कई सारी खुशियां लेकर आती है, वहीं, इसके कई नुकसान भी हैं. 

माधुरी ने कहा, "हां, ऐसा है. मैं एक किस्सा बताती हूं. दरअसल, एक दिन मेरे घर का एक स्विचबोर्ड (लाइट वाला बोर्ड) काम नहीं कर रहा था. ऐसे में इसे ठीक करने वाले शख्स को बुलाया गया. मैं उस दिन घर पर ही थी. एक छोटे से स्विचबोर्ड को ठीक करने के लिए 4 युवक आए. इन चार के साथ एक पांचवा युवक और भीतर आ गया." आगे की बात बताते हुए माधुरी ने बताया, "ये लोग आए तथा कहां कि कौन सा स्विचबोर्ड खराब है. मैंने बोला यह वाला. पहले तो वे सारे हँसे. उनमें से एक ने दूसरे से बोला खोल. वह लड़का आया, उसने स्विचबोर्ड खोला. फिर उस व्यक्ति ने बोला कि देखो. तीसरा शख्स आया तथा भीतर से उसे देखने लगा. एक चौथे शख्स को उसने बोला कि ठीक करो. वह उसे ठीक करने लगा. स्विचबोर्ड जब ठीक हो गया तो मैंने उनसे बोला कि यह ठीक लग रहा है, अब आप सभी जाइए. वह दोबारा हँसे तथा चले गए, मगर एक शख्स वहीं खड़ा रहा. मैंने उससे पूछा क्या हुआ? तुम क्यों नहीं जा रहे हो? उसने बोला, कहां? हम इनके साथ नहीं, हम तो आपको देखने आए थे."

सामने आया 'नागिन 6' का नया प्रोमो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

राखी सावंत के ब्रेकअप पर सोफिया हयात ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'उनकी शादी सच नहीं थी...'

उर्फी जावेद ने अब पहनी उल्टी शर्ट, देखकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -