कपड़ों के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, फैंस बोले- बस मच्छरदानी ही बची थी...
कपड़ों के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, फैंस बोले- बस मच्छरदानी ही बची थी...
Share:

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और टीवी की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद आए दिन अपने ऑउटफिट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। उर्फी कुछ भी पहनती हैं, कुछ भी नया ट्राई करती हैं तो प्रशंसकों के ट्रोलिग के निशाने पर आ ही जाती हैं। बिग बॉस के पश्चात् उर्फी को ऑडियंस की नजरो में जिसने अभी तक बनाए हुआ है वो है उनके कपड़े। 

बिगबॉस से निकलने के पश्चात् उर्फी पहली बार अपने डैनिम टॉप लिए ट्रोल की गई तबसे यह सिलसिला जारी हैं। उर्फी कुछ भी नया ट्राई करती हैं वो पैपराजी के कैमरों में कैद हो ही जाता हैं। अब तो प्रशंसक उर्फी द्वारा पहने जाने वाली नई ड्रेस की प्रतीक्षा में रहते हैं। हाल ही में उर्फी ने ब्लू कलर का एक ब्रा टॉप पहना। तथा उसके उपर उन्होंने व्हाइट नेट पहन रखा था। उसको देखते ही वह फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

वही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली उर्फी ने कल अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ब्रा टॉप में फोटोज साझा की साथ में व्हाइट नेट भी पहना हुआ था जिसको लेकर प्रशंसक बोलने लगे लो अब उर्फी ने मच्छरदानी भी पहन ली। हर बार उर्फी को अपने ऑउटफिट के लिए अजीब अजीब कमेंट सुनने पड़ते हैं। उर्फी के इस ऑउटफिट पर भी ट्रोलर्स कई प्रकार के कमेंट कर रहे हैं, एक शख्स ने लिखा लो आज मछली पकड़ने वाले जाल में कबूतर फस गए, एसे कई कमेंट उर्फी की फोटो पर किए जा रहे हैं। 

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -