ब्रा पहने शीशे पर लेटकर उर्फी जावेद ने करवाया फोटोशूट, देखकर चौंक गए लोग
ब्रा पहने शीशे पर लेटकर उर्फी जावेद ने करवाया फोटोशूट, देखकर चौंक गए लोग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद बोल्डनेस का दूसरा नाम बन चुकी हैं। अब एक बार फिर से उर्फी ने अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा किया है। उर्फी जावेद की ये फोटोज कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। उर्फी जावेद जहां अपनी बोल्डनेस के लिए खूब लोकप्रिय हैं तो वहीं उर्फी ने एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी ने तपती गर्मी के मौसम में कांच पर कभी लेटकर तो कभी बैठकर फोटोज क्लिक कराई हैं।

कांच पर हॉट पोज देते हुए उर्फी जावेद का ये बोल्ड लुक बहुत पसंद किया जा रहा है। बात यदि उर्फी के लुक की करें तो वो ब्लू ट्राउजर्स और ब्लू ब्रा में बेहद सिजलिंग लग रही हैं। आपको बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं। उर्फी की एक-एक फोटो एवं वीडियो का प्रशंसक बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। और जैसी ही उर्फी अपना नया लुक प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

बता दे कि उर्फी जावेद की आयु सिर्फ 25 वर्ष है तथा वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, प्रशंसकों को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स की काफी बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। वही आपको एक बात जानकर हैरानी होगी अपने इन्ही कटे-फटे ऑउटफिट के कारण उर्फी लाखों की कमाई करती हैं तथा लग्जरी लाइफ जीती हैं।

हार्ट सर्जरी होने के बाद बदली सुनील ग्रोवर की जिंदगी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

अपनी हीरोइन्स से एकता कपूर को दूर रखते थे जि‍तेंद्र, बेहद ही खास है वजह

आखिर किस तरह बदल गई पाक की इस एक्ट्रेस की रंगत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -